main page

मुंबई पुलिस ने शाहरुख की मैनेजर को किया तलब, तबीयत ठीक नहीं होने का हवाला देकर पूजा ददलानी ने मांगा समय

Updated 08 November, 2021 04:17:56 PM

सुपरस्टार शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान के ड्रग्स केस में फिरौती की रकम मांगे जाने के ऐंगल से मुंबई पुलिस जांच कर रही है। अब इस मामले में अब मुंबई पुलिस की एसआईटी ने शाहरुख की मैनेजर पूजा ददलानी को पूछताछ के लिए तलब किया है। आरोप है कि आर्यन खान को छुड़ाने के लिए पूजा ददलानी ने कथित तौर पर केपी गोसावी को 50 लाख रुपये की रकम दी थी। खबर है कि पूजा ददलानी ने पूछताछ के लिए अभी पहुंचने से मना कर दिया है।

बॉलीवुड तड़का टीम. सुपरस्टार शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान के ड्रग्स केस में फिरौती की रकम मांगे जाने के ऐंगल से मुंबई पुलिस जांच कर रही है। अब इस मामले में अब मुंबई पुलिस की एसआईटी ने शाहरुख की मैनेजर पूजा ददलानी को पूछताछ के लिए तलब किया है। आरोप है कि आर्यन खान को छुड़ाने के लिए पूजा ददलानी ने कथित तौर पर केपी गोसावी को 50 लाख रुपये की रकम दी थी।

Bollywood Tadka


खबर है कि पूजा ददलानी ने पूछताछ के लिए अभी पहुंचने से मना कर दिया है। मुंबई पुलिस के समन का जवाब देते हुए उन्होंने कहा है कि उनकी तबीयत ठीक नहीं है और उन्हें थोड़े वक्त की जरूरत है। पुलिस ने पूजा को शनिवार को पूछताछ के लिए बुलाया था। इससे पहले प्रभाकर सैल के बाद बिजनसमैन सैम डिसूजा ने दावा किया था कि पूजा ददलानी ने आर्यन खान को गिरफ्तारी से बचाने के लिए केपी गोसावी को 50 लाख रुपये दिए थे।

Bollywood Tadka


प्रभाकर सैल ने दावा किया था कि सैम डिसूजा के साथ पूजा और गोसावी की मुलाकात 3 अक्टूबर की सुबह हुई थी। सैम ने भी एक टीवी इंटरव्यू में बताया है कि पूजा ने गोसावी को 50 लाख रुपये दिए थे मगर बाद में वह पैसे पूजा को लौटा दिए गए थे। इसके बाद पुलिस ने 10-15 सीसीटीवी फुटेज की जांच की। इन फुटेज में पूजा की मर्सडीज के अलावा सैम डिसूजा और गोसावी की इनोवा कार नजर आई हैं। इससे प्रभाकर और सैम के बयान की पुष्टि भी होती है।

Content Writer: suman prajapati

Mumbai PolicesummonsShah Rukh KhanmanagerPooja DadlaniBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...