main page

CBI की टीम के पहुंचने से पहले सुशांत की बिल्डिंग के पास पहुंची मुंबई पुलिस, सवाल करने पर कहा- 'पानी पीने के लिए आए थे '

Updated 23 August, 2020 09:56:02 AM

सुशांत सिंह राजपूत के निधन को 2 महीने हो गए हैं। 14 जून से ही मुंबई पुलिस इस केस की जांच कर रही हैं। दो महीने तक केस की जांच करने के बाद भी मुंबई पुलिस के हाथ कुछ नहीं लगा। जानकारी बता दें कि सुशांत निधन केस में मुंबई पुलिस शुरुआत से ही शक के घेरे में रही है।

मुंबई: सुशांत सिंह राजपूत के निधन को 2 महीने हो गए हैं। 14 जून से ही मुंबई पुलिस इस केस की जांच कर रही हैं। दो महीने तक केस की जांच करने के बाद भी मुंबई पुलिस के हाथ कुछ नहीं लगा। जानकारी बता दें कि सुशांत निधन केस में मुंबई पुलिस शुरुआत से ही शक के घेरे में रही है। इसी बीच एक बार मुंबई पुलिस लोगों के निशाने पर आ गई है। दरअसल,शनिवार को सुशांत के बांद्रा वाले घर के पास मुंबई के कुछ पुलिसकर्मियों को देखा गया।

Bollywood Tadka

मुंबई पुलिस को सुशांत की बिल्डिंग के वॉचमैन से बात करते हुए देखा गया। ये पूरी घटना तक हुई जब CBI की टीम सुशांत के घर पर पहुंचने वाली थी। वहीं सवाल पूछे जाने पर मुंबई पुलिस ने कहा कि वो यहां पानी पीने के लिए आए थे।

 

Bollywood Tadka

इससे पहले शुक्रवार शाम को भी मुंबई पुलिस को सुशांत के घर के पास देखा गया था। इस दौरान जब मीडिया ने पुलिस ने पूछा कि वो यहां क्या रही हैं तो उन्होंने कोई जवाब नहीं दिया। सीबीआई की जांच के दौरान बार-बार सुशांत के घर मुंबई पुलिस का जाना कई तरह के सवाल खड़े कर रहा है

 

 

बता दें क  सीबीआई की टीम सुशांत के बांद्रा स्थित फ्लैट में भी छानबीन कर रही है। इस दौराम सुशांत के पड़ोसी ने भी एक खुलासा किया। पड़ोसी ने बताया कि 13 जून की रात सुशांत के घर कोई पार्टी नहीं हो रही थी और उनके घर की लाइट साढ़े 10 बजे के करीब बंद हो गई थी। सुशांत ने 14 जून को अपने बांद्रा वाले फ्लैट में आत्महत्या कर ली थी। सुशां की मौत के मामले की जांच अब सीबीआई कर रही है

source: Republic Bharat

 

: Smita Sharma

sushant singh rajputmumbai policeCBIBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity

loading...