main page

मुंबई की बारिश ने शेफाली शाह की शूटिंग के सेट पर मचाई अफरा-तफरी, एक्ट्रेस बोलीं- मैं काफी टेंशन में आ गई थी

23 October, 2020 02:38:48 PM

मुंबई की बेमौसमी बारिश ने एक्ट्रेस और फिल्म निर्माता शेफाली शाह की दूसरी  फिल्म, ''हैप्पी बर्थडे मम्मीजी'' की शूटिंग के सेट को तहस नहस करके रख दिया है। फिल्म की शूटिंग होने के लिए पूरी तरह तैयार थी, लेकिन भारी बारिश की वजह से शूटिंग पर रोक लगा दी गई। बारिश के कारण हुए नुकसान को लेकर शेफाली ने एक इंटरव्यू में अपनी प्रतिक्रिया दी है।

बॉलीवुड तड़का टीम. मुंबई की बेमौसमी बारिश ने एक्ट्रेस और फिल्म निर्माता शेफाली शाह की दूसरी  फिल्म, 'हैप्पी बर्थडे मम्मीजी' की शूटिंग के सेट को तहस नहस करके रख दिया है। फिल्म की शूटिंग होने के लिए पूरी तरह तैयार थी, लेकिन भारी बारिश की वजह से शूटिंग पर रोक लगा दी गई। बारिश के कारण हुए नुकसान को लेकर शेफाली ने एक इंटरव्यू में अपनी प्रतिक्रिया दी है।

Bollywood Tadka


एक्ट्रेस ने बताया "यह शूटिंग का पहला दिन था और हम वैसे भी समय के लिए कड़ी मेहनत कर रहे थे, लगभग आधी शूटिंग ऑउटडोर होने के कारण शूटिंग को कम समय में पूरा करना एक बड़ा उद्देश्य था। लेकिन एक दिन की बारिश के कारण हमारे तीन से चार घंटे व्यर्थ हो गए। पहले दिन के अंत तक मैं यह सोचते हुए टेंशन में आ गयी कि मैं कि इसे समय पर कैसे पूरा कर पाउंगी। लेकिन मेरे पास एक पटाखा टीम थी जिसने इस चुनौती को आड़े हाथ लिया और इस पागलपन में मेरा साथ दिया।

Bollywood Tadka

 

अगले दिन, हमने तेज गति पर काम किया, लेकिन रचनात्मकता पर समझौता किए बिना। यह पहली शॉर्ट फिल्म की तुलना में एक कठिन शूटिंग थी क्योंकि यह बहुत ही फेला हुआ था, फिल्म में घर अपने आप में एक चरित्र है। इसलिए सबकुछ सही होना चाहिए और उस परिवार को दिखाना था जो इसका मालिक है और सबसे महत्वपूर्ण बात ये है कि यह होम मेकर के बारे में बहुत कुछ बताता है। इसके अलावा, हमारा क्रू बड़ा था और इसलिए सुरक्षा सावधानियों का ध्यान रखना था और स्वच्छता प्रोटोकॉल का पालन करना था, जो कि बहुत जरूरी है। कुल मिलाकर, हम शूमाकर की तरह भाग रहे थे और बिना कोम्प्रोमाईज़ किए सब कर रहे थे।

Bollywood Tadka


शेफाली द्वारा निर्देशित ये दूसरी फिल्म 'हैप्पी बर्थडे मम्मीजी एक ऐसी महिला की कहानी, जो आइसोलेशन में रहने के लिए मजबूर किया जाता है। यहां उसे एक ऐसा व्यक्ति मिलता है जिससे वह अक्सर दूरी बना कर रखा करती थी और यहां उसका अपने आप से एक प्रेम संबंध शुरू होता है।"

 


Mumbai rainspoiledshooting setShefali ShahBollywood NewsBollywood News and GossipBox Office Masala NewsBollywood Celebrity Newsentertainment news
loading...