main page

पायल को हरा मुनव्वर फारूकी बने कंगना की जेल के कैदी नंबर 1, ट्रॉफी के साथ मिला 20 लाख, कार और इटली ट्रिप प्राइज

Updated 08 May, 2022 08:34:36 AM

शनिवार (7 मई) को एक्ट्रेस कंगना रनौत के रियालिटी शो लाॅकअप सीजन 1 का ग्रैंड फिनाले था। इस साल की ट्राॅफी स्टैंडप काॅमेडियन मुनव्वर फारूकी ने अपने नाम की। उन्‍होंने पायल रोहतगी को लॉक अप सीजन 1  में पछाड़कर यह जीत हासिल की है। ट्रॉफी के साथ मुनव्वर  ने 20 लाख और एक मारुति एर्टिगा कार इनाम हासिल की। इतना ही नहीं उन्हें इटली का ट्रिप प्राइज में मिला है।शो के टॉप-5 फाइनलिस्ट में से प्रिंस नरूला, शिवम शर्मा, अंजलि अरोड़ाऔर आजमा फल्लाह भी थे।

मुंबई: शनिवार (7 मई) को एक्ट्रेस कंगना रनौत के रियालिटी शो लाॅकअप सीजन 1 का ग्रैंड फिनाले था। इस साल की ट्राॅफी स्टैंडप काॅमेडियन मुनव्वर फारूकी ने अपने नाम की।

Bollywood Tadka

उन्‍होंने पायल रोहतगी को लॉक अप सीजन 1  में पछाड़कर यह जीत हासिल की है। ट्रॉफी के साथ मुनव्वर  ने 20 लाख और एक मारुति एर्टिगा कार इनाम हासिल की। इतना ही नहीं उन्हें इटली का ट्रिप प्राइज में मिला है।शो के टॉप-5 फाइनलिस्ट में से प्रिंस नरूला, शिवम शर्मा, अंजलि अरोड़ाऔर आजमा फल्लाह भी थे।

Bollywood Tadka

मुनव्वर फारूकी शुरुआत से ही अपने खुले विचारों और बेधड़क बयानों की वजह से हमेशा सुर्खियां बटोरते नजर आते हैं। शो में उनकी और उनकी को-कंटेस्टेंट अंजलि अरोड़ा की नजदीकियां भी देखने को मिल रही हैं, जिसे लोग खूब पसंद किया गया था।

Bollywood Tadka

 

शो के दौरान मुनव्वर फारूकी की लाइफ को लेकर भी बड़े खुलासे हुए। जहां शो में उनकी पहली शादी को लेकर खुलासा हुआ। वहीं एक एपिसोड में मुनव्वर फारूकी ने बताया कि उनकी मां ने एसिड पी लिया था जिस वजह से उनकी मौत हो गई। मुनव्वर फारूकी के इस खुलासे ने हर किसी की आंखों में आसूं ला दिए थे। 

 

Content Writer: Smita Sharma

Munawar FaruquiliftstrophyLock Uppseason 1Kangana RanautBollywood NewsBollywood News and GossipLatest Television NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates

loading...