main page

दर्दः मुनव्वर फारूकी का बेंगलूरू शो हुआ कैंसिल, पोस्ट शेयर कर कॉमेडियन बोला- 'नफरत जीत गई, आर्टिस्ट हार गया'

Updated 28 November, 2021 05:17:16 PM

स्टैंडअप कॉमेडियन मुनव्वर फारूकी इस वक्त काफी निराश हैं। 28 नवंबर को बेंगलुरु के गुड शेफर्ड ऑडिटोरियम में होने वाला उनका शो ''डोंगरी टू नोव्हेयर'' रद्द कर दिया गया है। रविवार को शहर की पुलिस ने आयोजकों को ''कानून और व्यवस्था'' के मुद्दों का हवाला देते हुए इसे बंद करने के लिए कहा। फारूकी ने श

बॉलीवुड तड़का टीम. स्टैंडअप कॉमेडियन मुनव्वर फारूकी इस वक्त काफी निराश हैं। 28 नवंबर को बेंगलुरु के गुड शेफर्ड ऑडिटोरियम में होने वाला उनका शो 'डोंगरी टू नोव्हेयर' रद्द कर दिया गया है। रविवार को शहर की पुलिस ने आयोजकों को 'कानून और व्यवस्था' के मुद्दों का हवाला देते हुए इसे बंद करने के लिए कहा। फारूकी ने शाम 5 बजे गुड शेफर्ड शो में परफॉर्म करना था, लेकिन अब इसके रद्द होने के बाद उन्होंने एक पोस्ट शेयर कर अपना दर्द बयान किया है।

Bollywood Tadka


शनिवार को शो के आयोजक कर्टन कॉल को अशोक नगर पुलिस की ओर से भेजे गए पत्र में लिखा गया- यह पता चला है कि मुनव्वर फारुकी के खिलाफ कई राज्यों में मामले दर्ज किए गए हैं। जानकारी है कि कई संगठन इस स्टैंडअप कॉमेडी शो का विरोध करते हैं और यह अराजकता पैदा कर सकता है और सार्वजनिक शांति और सद्भाव को बिगाड़ सकता है जिससे कानून और व्यवस्था की समस्या हो सकती है।

 

इसके बाद मुनव्वर ने अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट भी शेयर किया और लिखा, “नफरत जीत गई, आर्टिस्ट हार गया। मेरा हो गया अब. अलविदा. अन्याय.” साथ ही उन्होंने जिक्र किया कि 2 महीनों में धमकी की वजह से उनके 12 शो कैंसिल हुए हैं।

 

 

बता दें, इस साल की शुरुआत में फारूकी को एक कॉमेडी शो के दौरान "हिंदू देवी-देवताओं का अपमान करने" के आरोप में एक महीने तक जेल काटनी पड़ी थी। इसके अलावा पिछले महीनों में अन्य शहरों में कॉमेडियन के पहले से निर्धारित कई शो भी रद्द कर दिए गए थे।


 


Munawwar FarooquiBangalore showcancelledcomedianBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment
loading...