main page

'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' की 'बबीता जी' को सुप्रीम कोर्ट से राहत,दलित समुदाय के लिए इस्तेमाल किया था आपत्तिजनक शब्द

Updated 18 June, 2021 12:40:20 PM

पाॅपुलर टीवी शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा की बबीता जी यानी एक्ट्रेस मुनमुन दत्ता को सुप्रीम कोर्ट से राहत मिल गई। दरअसल, बीते दिनों दिनों मुनमुन द्वारा जातिसूचक शब्द इस्तेमाल करने के मामले में राजस्थान, मध्यप्रदेश, गुजरात और महाराष्ट्र में एक्ट्रेस के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कराई गई थी। वहीं अब इस मामले में आज यानी शुक्रवार को सुप्रीम कोर्ट में सुनवाई हुई। सुनवाई के दौरान मुनमुन को राहत देते हुए सुप्रीम कोर्ट ने आपराधिक कार्यवाही पर रोक लगाई है।

मुंबई: पाॅपुलर टीवी शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा की बबीता जी यानी एक्ट्रेस मुनमुन दत्ता को सुप्रीम कोर्ट से राहत मिल गई। दरअसल, बीते दिनों दिनों मुनमुन द्वारा जातिसूचक शब्द इस्तेमाल करने के मामले में राजस्थान, मध्यप्रदेश, गुजरात और महाराष्ट्र में एक्ट्रेस के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कराई गई थी।

Bollywood Tadka

वहीं अब इस मामले में आज यानी शुक्रवार को सुप्रीम कोर्ट में सुनवाई हुई। सुनवाई के दौरान मुनमुन को राहत देते हुए सुप्रीम कोर्ट ने आपराधिक कार्यवाही पर रोक लगाई है।

Bollywood Tadka

 

बता दें कि मुनमुन दत्ता ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया था। इस वीडियो में उन्होंने कहा था-'मैं यूट्यूब में आने वाली हूं, इसलिए मैं अच्छा दिखना चाहती हूं, मैं *$*$# ( दलित समुदाय के लिए जातिसूचक शब्‍द ) की तरह नहीं दिखना चाहती हूं।' 

Bollywood Tadka

एक्ट्रेस के इस कमेंट के बाद सोशल मीडिया पर ट्रोलर्स ने उन्हें घेर लिया है। सोशल मीडिया पर #ArrestMunmunDutta ट्रेंड हुआ था वहीं विवाद बढ़ने के बाद मुनमुन ने माफी मांग ली थी। 
 


taarak mehta ka ooltah chashmahbabitamunmun duttasupreme courtcasteism remarkLatest Television NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates
loading...