main page

फिर बड़े पर्दे पर दिखेगी मुन्ना और सर्किट की जोड़ी!, फिल्म को लेकर अरशद ने कही ये बड़ी बात

Updated 06 November, 2019 07:15:02 PM

संजय दत्त और अरशद वारसी की जोड़ी को हर कोई पसंद करता है, पहले फिल्म ''मुन्ना भाई'' और फिर ''लगे रहो मुन्ना भाई'' में मुन्ना और सर्किट की जोड़ी ने हमारे दिलों में जगह बनाई है।

बॉलीवुड तड़का डेस्क। संजय दत्त और अरशद वारसी की जोड़ी को हर कोई पसंद करता है, पहले फिल्म 'मुन्ना भाई' और फिर 'लगे रहो मुन्ना भाई' में मुन्ना और सर्किट की जोड़ी ने हमारे दिलों में जगह बनाई है। इन दोनों फिल्मों की रिलीज के बाद, लोग अब मुन्ना भाई सीरीज के थर्ड पार्ट का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं, लेकिन अभी तक फिल्म के बारे में कोई खबर सामने नहीं आई है। लेकिन, यह निश्चित हो गया है कि संजय दत्त और अरशद वारसी की जोड़ी मुन्ना भाई के तीसरे पार्ट के अलावा भी बड़े पर्दे पर दिखाई दे सकती है।

Bollywood Tadka, Sanjay Dutt And Arshad Images

एक्टर अरशद वारसी ने अनाउंस किया है कि दोनों कलाकार एक बार फिर से एक फिल्म में दिखाई दे सकते हैं, लेकिन यह फिल्म मुन्ना भाई की अगली कड़ी नहीं होगी। यह संजय दत्त और अरशद वारसी का नया प्रोजेक्ट हो सकता है। मीडिया से बात करते हुए अरशद वारसी ने कहा कि संजू और मैं अगले साल से एक फिल्म पर काम शुरू कर सकते हैं।

Bollywood Tadka, Sanjay Dutt And Arshad Images

अरशद वारसी ने यह भी बताया कि, 'यह बहुत ही मजेदार स्क्रिप्ट है और प्रोजेक्ट साजिद फरहाद का है। फिल्म अगले साल मार्च-अप्रैल तक फ्लोर पर आ सकती है। हम फिल्म के पहले शेड्यूल के लिए जल्द ही बुडापेस्ट रवाना होने वाले हैं। इसके अलावा, अगर हम फिल्म की कहानी के बारे में बात करें, तो संजय दत्त एक बार फिर से डॉन की भूमिका में नजर आ सकते हैं।

Bollywood Tadka, Sanjay Dutt And Arshad Images

अरशद वारसी ने कहा है, 'संजय दत्त फिल्म में एक ब्लाइंड डॉन की भूमिका निभाएंगे और मैं उनकी आंख बनूंगा। खैर इन ख़बरों में कितनी सच्चाई है, ये तो वक़्त बताएगा, लेकिन अगर ऐसा होता है, तो संजय और अरशद वारसी 6 साल बाद बड़े पर्दे पर लौटेंगे।

Edited By: Akash sikarwar

Sanjay DuttArshad WarsiBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsCelebrity NewsEntertainment News

loading...