FacebookTwitterg+Mail

‘Munnabhai MBBS’ का ये एक्टर 3 साल से है गायब, गर्लफ्रेंड ने दिया था धोखा

munna bhai m b b s actor vishal thakkar missing
13 January, 2019 04:28:17 PM

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर संजय दत्त और अरशद वारसी की फिल्म 'मुन्नाभाई एमबीबीएस' ने बॉक्स अॉफिस पर काफी अच्छी कमाई की थी। बीते दिनों इसके तीसरे पार्ट बनने की भी खबरें सामने आई थी। जहां इस फिल्म के तीसरे पार्ट की खबरों ने जोर पकड़ा हुआ हैं, वहीं इस फिल्म के एक एक्टर को लेकर बड़ी खबर सामने आई है। 'मुन्नाभाई एमबीबीएस' में काम कर चुके विशाल ठक्कर पिछले तीन सालों से गुमशुदा है।

 

Bollywood Tadka


सूत्रों के मुताबिक तीन सालों से विशाल का कोई भी अता पता नहीं है। व‍िशाल की आखिरी बातचीत 2015 में उनकी मां से हुई थी। उन्होंने उस रात मां से फिल्म देखने को कहा था, लेकिन मां ने किसी कारण जाने से मना कर द‍िया। इंडियन एक्सप्रेस की रिपोर्ट के मुताबिक मां से बातचीत के बाद व‍िशााल रात 10.30 बजे घर से न‍िकल गए। जाने से पहले उन्होंने मां से 500 रुपए ल‍िए थे। रात 1 बजे व‍िशाल ने अपने पिता महेंद्र को मैसेज किया कि वो किसी पार्टी में जा रहा है, दूसरे द‍िन लौट कर आएगा। लेकिन वो फिर कभी वापिस नहीं आया। इस घटना को तीन साल हो गए हैं।

 

Bollywood Tadka


इसे लेकर पुलिस का कहना है कि उसे गर्लफ्रेंड के साथ Ghodbunder Road पर 1 जनवरी को सुबह 11.45 देखा था। वहां से उसने अंधेरी के लिए र‍िक्शा ल‍िया। उसकी आख‍िरी फेसबुक पोस्ट 12.10 मिनट पर आई थी, ज‍िसमें ल‍िखा था हैप्पी न्यू ईयर। इसके थोड़ी देर बाद व‍िशाल का फोन बंद हो गया। इसके बाद किसी अस्पताल में व‍िशाल से जुड़ी कोई जानकारी नहीं मिली। व‍िशाल के गायब होने के बाद उससे जुड़ा कोई फोन कॉल भी नहीं आया। उसके बैंक अकाउंट में भी कोई हलचल नहीं देखने को मिली।

 

Bollywood Tadka

 

लगा था रेप का आरोप

2015 में व‍िशाल पर उसकी गर्लफ्रेंड ने रेप का आरोप भी लगाया था। उस दौरान उस पर भारतीय दंड संहिता की धारा 376 (बलात्कार), 420 (धोखाधड़ी), 323, 509 और 506 के तहत मामला दर्ज किया गया था। लेकिन इस मामले पर व‍िशाल की मां का कहना है कि वो एक छोटी-सी लड़ाई थी। ये श‍िकायत तो उस लड़की ने वापिस ले ली थी। लेकिन इस वजह से उसके काम पर असर पड़ा। व‍िशाल इस बात से काफी ड‍िप्रेस था। बता दें कि व‍िशाल ठक्कर की गुमशुदगी का केस इन द‍िनों कॉन्सटेबल राजेश पांडे देख रहे हैं। उनके मुताब‍िक तीन साल से व‍िशाल का कोई पता नहीं चल सका है। तलाश जारी है।


‘Munna Bhai M.B.B.S Vishal Thakkar hindi news missing sanjay dutt hindi enws arshad warsi hindi news Bollywood Hindi News Bollywood News and Gossip Bollywood Box Office Masala Hindi News Bollywood Celebrity Hindi News
loading...