FacebookTwitterg+Mail

'मुन्ना भाई 3' की स्क्रिप्ट तैयार: राजकुमार हिरानी

munna bhai mbbs 3 ready
18 November, 2018 11:59:30 PM

मुंबईः संजय दत्त और अरशद वारसी की जोड़ी वाली फिल्म मुन्ना भाई एमएमबीएस और लगे रहो मुन्ना भाई के बाद दर्शकों को इस सीरीज की तीसरी फिल्म का इंताजार है। बॉलीवुड निर्देशक राजकुमार हिरानी का कहना है कि मुन्ना भाई सीरीज की तीसरी फिल्म की स्क्रिप्ट तैयार है और जल्द ही इसपर काम शुरू होगा। काफी समय से मुन्नाभाई सीरीज की तीसरी फिल्म बनाने की चर्चा हो रही है। 

राजकुमार हिरानी ने बताया फिल्म की स्क्रिप्ट तैयार है और जल्द ही इस पर काम शुरू हो जायेगा। फिल्म में संजय दत्त और अरशद वारसी ही लीड किरदारों में होंगे लेकिन अभी फिल्म के बाकी कास्ट के चयन में कुछ व$क्त लगेगा। हिरानी ने कहा कि उनकी फिल्मों में उनके लिए किरदार महत्वपूर्ण होते हैं। वह स्टार को ध्यान में रख कर कभी कहानी नहीं लिखते और वह अपनी फिल्मों के लीड कास्ट का चयन करने के बाद, बाकी शेष के कास्ट को भी वह गंभीरता से लेते हैं और एक-एक कास्ट को खुद चूका करते हैं। 

हिरानी का मानना है कि आपकी फिल्म बिना सारे कास्ट के मुक्कमल हो ही नहीं सकती। हिरानी ने कहा कि वह हर तरह के स्टार के साथ फिल्म बनाना चाहते हैं लेकिन उनकी कहानी ही उनका रियल हीरो होती है। कहानी की जैसी डिमांड होगी, वैसे ही स्टार चुने जाएंगे। 


munna bhai MBBS 3 ready bollywood sanjay dutt
loading...