main page

बिच्छू का खेल: प्रमोशन के लिए वाराणसी पहुंचे 'मुन्ना भैया',को स्टार अंशुल चौहान संग गंगा आरती में हुए शामिल

Updated 11 November, 2020 11:27:00 AM

वेब सीरीज ''मिर्जापुर'' और ''मिर्जापुर 2'' में अपनी दमदार एक्टिंग से लोहा  मनवा चुके मुन्ना भाई यानि एक्टर दिव्येंदु शर्मा जल्द ही वेब सीरीज ''बिच्छू का खेल'' में नजर आने वाले हैं।

मुंबई: वेब सीरीज 'मिर्जापुर' और 'मिर्जापुर 2' में अपनी दमदार एक्टिंग से लोहा  मनवा चुके मुन्ना भाई यानि एक्टर दिव्येंदु शर्मा जल्द ही वेब सीरीज 'बिच्छू का खेल' में नजर आने वाले हैं।

Bollywood Tadka

इसमें उनके साथ एक्ट्रेस अंशुल चौहान हैं। हाल ही में ये दोनों स्टार्स इस वेब सीरीज के प्रमोशन के लिए वाराणसी पहुंचे। उन्होंने वाराणसी में दशाश्वमेध घाट पर हुई गंगा आरती में भाग लिया। इस दौरान की तस्वीरें सोशल साइट पर काफी वायरल हो रही हैं। 

Bollywood Tadka

जानकारी के लिए बता दें कि इस सीरीज में दिव्येंदु शर्मा बनारसी युवक का किरदार निभा रहे हैं। वाराणसी में इस वेब सीरीज के कुछ हिस्सों की शूटिंग भी की है। 

Bollywood Tadka

वेब सीरीज की बात करें तो यह ऑल्ट बालाजी और ज़ी5 पर 18 नवंबर 2020 को रिली होगी। ये सीरीज एक साइकोट्रोपिक हॉरर स्टोरी होगी  जिसमें गालियां, कॉमेडी, एक्शन और रोमांस का तड़का लगा हुआ है।

Bollywood Tadka

दिव्येंदु इसमें अखिल श्रीवास्ताव नाम के एक शख्श का किरदार निभा रहे हैं। इस वेब सीरीज में मुकुल चड्डा, गगन आनंद और राजेश शर्मा सहित कई स्टार्स शामिल हैं।

: Smita Sharma

munna bhaiyadivyendu sharmavaranasico starAnshul Chauhanganga artibicchu ka khelBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity

loading...