main page

'रिंकिया के पापा' के म्यूजिक डायरेक्टर धनंजय मिश्रा का निधन, खेसारी लाल-निरूहा समेत कई स्टार्स ने दी श्रद्धांजलि

05 June, 2020 07:16:26 AM

साल 2020 एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री के लिए काफी दुख भरा हैं। एक बाद एक कई स्टार्स दुनिया को अलविदा कह रहे हैं। हाल ही में एक बार फिर इंडस्ट्री से एक और दुखद खबर सामने आ रही है। भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री के मशहूर म्यूजिक डायरेक्टर धनंजय मिश्रा का निधन हो गया है।जानकारी के मुताबिक वो मुंबई के एक अस्पताल में भर्ती थे जहां इलाज के दौरान उनका निधन हो गया। धनंजय मिश्रा की मौत से भोजपुरी इंडस्ट्री शोक में है।

मुंबई: साल 2020 एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री के लिए काफी दुख भरा हैं। एक बाद एक कई स्टार्स दुनिया को अलविदा कह रहे हैं। हाल ही में एक बार फिर इंडस्ट्री से एक और दुखद खबर सामने आ रही है। भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री के मशहूर म्यूजिक डायरेक्टर धनंजय मिश्रा का निधन हो गया है।जानकारी के मुताबिक वो मुंबई के एक अस्पताल में भर्ती थे जहां इलाज के दौरान उनका निधन हो गया। धनंजय मिश्रा की मौत से भोजपुरी इंडस्ट्री शोक में है।

Bollywood Tadka

भोजपुरी सुपरस्टार कहे जाने वाले खेसारी लाल यादव समेत तमाम सेलेब्स ने उनके निधन पर शोक जताया। खेसारी लाल यादव ने उनकी फोटो पोस्ट कर लिखा, 'बहुत दुखद समाचार भोजपुरी के महान संगीतकार धनंजय मिश्रा जी अब हमारे बीच नही रहे। धनंजय भईया आप हमेशा याद आएंगे, इस दुख की घड़ी में मैं धनंजय भईया के परिवार के साथ हूं। भगवान उनकी आत्मा को शांति प्रदान करे।'

Bollywood Tadka

बता दें कि धनंजय मिश्रा ने भोजपुरी के कई गानों को कंपोज किया था लेकिन वो अपने सबसे मशहूर गाने 'रिंकिया के पापा' के लिए जाने जाते हैं। इस गाने में सिंगर व पॉलिटिशियन मनोज तिवारी हैं। यह गाना ना केवल भोजपुरी दर्शकों बल्कि देशभर में मशहूर है और इसे काफी पसंद किया जाता है। इसके अलावा उन्होंने 'लगावेलू जब लिपिस्टिक' को भी कंपोज किया था। 

Bollywood Tadka


music directordhananjay mishrapasses awayNirahuaAkshara SinghKhesari Lal Yadavpay condolenceBollywoodBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity
loading...