main page

सुहाना खान के फोटो पर भड़के मुस्लिम कट्टरपंथी, लिखा 'शाहरुख़ की बेटी नहीं होती तो...'

05 September, 2019 05:38:54 PM

कट्टरपंथियों का नया शिकार एक्टर शाहरुख खान की बेटी सुहाना की एक मुस्कुराती तस्वीर बनी है जो अब सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर है। फोटो किसी पार्क की है और उसमें सुहाना ने काले रंग की पैंट के साथ एक खूबसूरत क्रीम रंग की टॉप पहन रखी है।

बॉलीवुड तड़का टीम। कट्टरपंथियों का नया शिकार एक्टर शाहरुख खान की बेटी सुहाना की एक मुस्कुराती तस्वीर बनी है जो अब सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर है। फोटो किसी पार्क की है और उसमें सुहाना ने काले रंग की पैंट के साथ एक खूबसूरत क्रीम रंग की टॉप पहन रखी है। 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

❤️🔥

A post shared by Suhana Khan (@suhanakhanoffcial) on Sep 4, 2019 at 2:11am PDT

आपको दिखाते हैं सुहाना की फोटो पर आए इन कमेंट्स को-

Bollywood Tadka, suhana comment

Bollywood Tadka, suhana khan comment
पिछले हफ्ते, गौरी खान ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो डाला था और कुछ ही समय बाद इसे डिलीट कर दिया था, जिसे कैप्शन दिया गया था: "कॉलेज फ्रेशमैन डे की एक झलक।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

❤️🦋

A post shared by Suhana Khan (@suhanakhanoffcial) on Aug 28, 2019 at 11:55pm PDT

मुंबई के धीरूभाई अंबानी इंटरनेशनल स्कूल से पढ़ाई करने वाली सुहाना खान, अनन्या पांडे और शनाया कपूर की अच्छी दोस्त हैं। उनकी दोनों दोस्तों ने बॉलीवुड में अपनी यात्रा शुरू कर दी है लेकिन शाहरुख खान के अनुसार, पढ़ाई खत्म करने के बाद ही सुहाना फिल्मों से जुड़ सकती हैं।


Viral PhotosSuhana KhanFanaticsExposeMuslimKangana RanautDonationCauvery CallingBollywood NewsBollywood GossipBollywood Hindi NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment News
loading...