FacebookTwitterg+Mail

'बिग बॉस' में मेरी सेक्सुअलिटी को गलत तरीके से दिखाया गया, झेलनी पड़ी शर्मिंदगी: आश्का गोरडिया

my sexuality was shown incorrectly in bigg boss said aashka goradia
08 June, 2018 02:09:29 PM

मुंबई: टीवी एक्ट्रेस आश्का गोरडिया रियालिटी शो 'बिग बॉस 6' में नजर आई थी। तब शो में उन्हें दिखाया गया था कि वह लेस्बियन है। अब 6 साल बाद आश्का ने इस मामले पर चुप्पी तोड़ी है। आश्का का कहना है कि शो में उनकी सेक्सुअलिटी को गलत तरीके से पेश किया गया, जिस कारण उन्हें अपने माता-पिता के सामने शर्मिदगी महसूस हुई। जी टीवी के शो 'जज्बात संगीन से नमकीन तक' में आश्का और अभिनेत्री जूही परमार ने मनोरंजन जगत में अपने सफर के बारे में खुलकर बात की।

PunjabKesari

 

आशका ने कहा, "मेरी सेक्सुअलिटी को गलत तरीके से पेश किया गया। एडिटिंग (दृश्यों में काट-छांट) के जरिए जान-बूझकर इस रियलिटी शो (बिग बॉस) में मुझे लेस्बियन (समलैंगिक) दिखाया गया और यह मेरे लिए और मेरे माता-पिता के लिए बहुत शर्मिदगी भरा था। मैं अपनी साथी प्रतिभागी को बाम लगा रही थी, क्योंकि उसे एलर्जी हो गई थी।"

PunjabKesari


अभिनेत्री ने कहा कि वह कंबल के अंदर से उन्हें इसलिए बाम लगा रही थी, ताकि नेशनल टेलीविजन पर उनकी साथी प्रतिभागी असहज नहीं महसूस करें और उन लोगों ने इसे एकदम गलत तरीके से दर्शा दिया। उन लोगों ने ऐसे दिखाया, मानो कुछ और चल रहा है। हालांकि शो के मेजबान, दोस्तों और पूरी मीडिया बिरादरी ने उनका साथ दिया और उन्हें इस स्थिति से निकालने की पूरी कोशिश की। इस अवसर का इस्तेमाल दुनिया को यह बताने के लिए करना चाहती हैं कि वह एक बेहद खूबसूरत शख्स के साथ शादी करके खुशहाल जिंदगी जी रही हैं।

PunjabKesari

जूही ने भी शो में ऐसे ही अपने एक अनुभव को याद करते हुए बताया कि उन्होंने अपने पूर्व पति सचिन के साथ कपल्स पर आधारित एक रियलिटी शो में जब हिस्सा लिया था तो संपादित दृश्यों को पूरी तरह से हैरतअंगेज तरीके से दिखाया गया, जिससे वास्तव में जो हो रहा था, उसका पूरा मतलब ही बदल गया। उन्होंने कहा कि शो में उनकी छवि को नकारात्मक रूप में पेश किया गया, जबकि सचिन को 'बेचारा' दिखाया गया। जब उन्हें इसका पता चला तो उन्हें बहुत हैरानी हुई।


aashka goradia sexuality Bigg Boss
loading...