main page

हाथ में कॉफी कप थाम लंदन की सड़कों पर स्पॉट हुई Myleene Klass, व्हाइट क्रॉप टॉप और पिंक ट्राउजर में सिंगर ने फ्लॉन्ट किया कर्वी फिगर

Updated 15 May, 2022 05:45:02 PM

हॉलीवुड सिंगर Myleene Klass अपने लुक्स को लेकर अक्सर सुर्खियों में रहती है। Myleene जब भी अपने घर से बाहर निकलती है तो मीडिया की नजरों से बच नहीं पाती है। हाल ही में सिंगर को लंदन में स्पॉट किया गया है, जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर सामने आईं हैं।

मुंबई. हॉलीवुड सिंगर Myleene Klass अपने लुक्स को लेकर अक्सर सुर्खियों में रहती है। Myleene जब भी अपने घर से बाहर निकलती है तो मीडिया की नजरों से बच नहीं पाती है। हाल ही में सिंगर को लंदन में स्पॉट किया गया है, जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर सामने आईं हैं।

Bollywood Tadka
लुक की बात करें तो Myleene व्हाइट क्रॉप टॉप और पिंक ट्राउजर में नजर आ रही है। लाइट मेकअप, कैप और शेड्स से सिंगर ने अपने लुक को कम्पलीट किया हुआ है। इस लुक में मॉडल बेहद हॉट लग रही है।

Bollywood Tadka

Myleene ने हाथ में कॉफी कप और आईफोन पकड़ा हुआ है। सिंगर की इन तस्वीरों को देखकर फैंस आहें भर रहे हैं। फैंस इन तस्वीरों को खूब लाइक कर रहे हैं।

Bollywood Tadka
बता दें Myleene सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती है। फैंस के साथ तस्वीरें और वीडियोज शेयर करती रहती है, जिन्हें फैंस खूब पसंद करते हैं। 

Bollywood Tadka

Content Writer: Parminder Kaur

Myleene KlassspottedlondonHollywood NewsHollywood News and GossipHollywood Box Office Masala NewsHollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...