main page

'मिस्ट्री गर्ल' के साथ नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने शेयर की एेसी तस्वीर, इंटरनेट पर लिखा, 'मेरे रोम-रोम है ये'

Updated 19 July, 2018 04:21:10 PM

बॉलीवुड एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी की एक तस्वीर काफी वायरल हो रही है। ये तस्वीर नवाजुद्दीन ने सोशल मीडिया पर शेयर की है। तस्वीर में नवाजुद्दीन एक विदेशी लड़की के साथ फोटो डाली है और लिखा हैः ''ये लड़की मेरे रोम-रोम में है...'' नवाजुद्दीन सिद्दीकी के साथ इस मिस्ट्री गर्ल के नजर आने के बाद से कई तरह के कयास लगाए जा रहे हैं। इस फोटो में नवाजुद्दीन सिद्दीकी काफी रोमांटिक अंदाज में दिख रहे हैं। फैन्स दिलचस्प कमेंट कर रहे हैं और लिखा हैः कुक्कू का जादू चल गया भाई।

मंबई: बॉलीवुड एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी की एक तस्वीर काफी वायरल हो रही है। ये तस्वीर नवाजुद्दीन ने सोशल मीडिया पर शेयर की है। तस्वीर में नवाजुद्दीन एक विदेशी लड़की के साथ फोटो डाली है और लिखा हैः 'ये लड़की मेरे रोम-रोम में है...' नवाजुद्दीन सिद्दीकी के साथ इस मिस्ट्री गर्ल के नजर आने के बाद से कई तरह के कयास लगाए जा रहे हैं। इस फोटो में नवाजुद्दीन सिद्दीकी काफी रोमांटिक अंदाज में दिख रहे हैं। फैन्स दिलचस्प कमेंट कर रहे हैं और लिखा हैः कुक्कू का जादू चल गया भाई।

 


नवाजुद्दीन सिद्दीकी के बारे में बात करें तो पिछले दिनों उन्हें और उनकी पत्नी को लेकर तरह-तरह की बातें आई थीं और दोनों के बीच कुछ सही नहीं होने का इशारा भी किया गया था। लेकिन अब इस लड़की को लेकर तरह-तरह की बातें हो रही हैं। हालांकि नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने चुप्पी साध रखी है। हालांकि ये किसी फिल्म का सीन भी हो सकता है। लेकिन अभी तक नवाजुद्दीन या उनसे जुड़े किसी सूत्र ने इस बारे में कोई जानकारी नहीं दी है। ऐसे में अफवाहों का बाजार गर्म है।
 

:

Nawazuddin SiddiquiMystery girl

loading...