main page

पंचतत्वों में विलीन सीनियर NTR की बेटी:भाई नंदामुरी बालकृष्ण ने दिया बहन की अर्थी को कंधा, बुआ के संस्कार में नहीं पहुंचे जूनियर NTR

Updated 03 August, 2022 12:51:52 PM

साउथ सुपरस्टार जूनियर एनटीआर की बुआ और आंध्र प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री रहे दिवंगत एक्टर सीनियर एनटीआर की बेटी उमा माहेश्वरी अब हमारे बीच नहीं हैं। सीनियर एनटीआर की चौथी बेटी उमा माहेश्वरी अपने हैदराबाद स्थित घर पर सुसाइड किया था। सामने आ रही रिपोर्ट्स की मानें तो उमा माहेश्वरी का शव उनके कमरे में पंखे से लटका पाया गया।

मुंबई:  साउथ सुपरस्टार जूनियर एनटीआर की बुआ और आंध्र प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री रहे दिवंगत एक्टर सीनियर एनटीआर की बेटी उमा माहेश्वरी अब हमारे बीच नहीं हैं। सीनियर एनटीआर की चौथी बेटी उमा माहेश्वरी अपने हैदराबाद स्थित घर पर सुसाइड किया था।

Bollywood Tadka

सामने आ रही रिपोर्ट्स की मानें तो उमा माहेश्वरी का शव उनके कमरे में पंखे से लटका पाया गया।

Bollywood Tadka

खबरें हैं कि उमा कथित तौर पर लंबे वक्त से बीमार चल रही थी और डिप्रेशन का शिकार थीं। उन्होंने 57 की उम्र में अंतिम सांस ली।

Bollywood Tadka

उमा माहेश्वरी के निधन के 2 दिन बाद उनकी अंतिम यात्रा निकाली गई है जिसमें उनके भाई और साउथ फिल्मों के स्टार नंदामुरी बालाकृष्ण ने अंतिम यात्रा की जिम्मेदारियां संभाली।

Bollywood Tadka

हाल ही में उनकी अंतिम यात्रा की तस्वीरें सामने आईं हैं। तस्वीरों में नंदामुरी बालाकृष्ण बहन की अर्थी को कंधा दिए नजर आ रहे हैं। 

Bollywood Tadka

हैरानी की बात ये है कि इस दौरान जूनियर एनटीआर अपनी बुआ के निधन के वक्त उनके घर नहीं पहुंचे।

Bollywood Tadka

न ही वो सामने आई उनकी अंतिम यात्रा की तस्वीरों में नजर आए हैं जबकि उनके भाई कल्याण राम उमा माहेश्वरी के निधन के बाद घर पहुंचे थे। इस दौरान जूनियर एनटीआर के चाचा नंदामुरी बालकृष्ण सारी जिम्मेदारियां संभालते दिख रहे थे।

Bollywood Tadka

उमा एनटी रामा राव के 12 बच्चों में से सबसे छोटी थीं। उमा को दो बेटियां हैं। 8 भाईयों के अलावा 4 बहनों में उमा सबसे छोटी थीं। हाल ही में उमा की बेटी की शादी हुई है जिसमें उनके परिवार के सभी लोग इकट्ठे हुए थे।

Content Writer: Smita Sharma

N. T. Rama RaoDaughterUma MaheshwariLast RitesN. T. Rama Rao Jr.Jr NTRNandamuri BalakrishnaBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity

loading...