main page

'नागिन 3' में आएगा नया ट्विस्ट, शान और विश का दिखेगा रोमांटिक अंदाज

Updated 01 September, 2018 12:39:12 PM

टीवी सीरियल ''नागिन 3'' को इन दिनों काफी अच्छी टीआरपी मिल रही है। जल्द ही सीरियल में नया ट्विस्ट आने वाला है। हाल ही में  इस सीरियल में प्रिंस नरुला की एंट्री हुई है। प्रिंस सीरियल में एक सपेरे के किरदार में नजर आने वाले हैं, हालांकि अभी प्रिंस ने शान नाम के एक इन्वेस्टर के तौर पर सीरियल में एंट्री ली है।

मुंबई: टीवी सीरियल 'नागिन 3' को इन दिनों काफी अच्छी टीआरपी मिल रही है। जल्द ही सीरियल में नया ट्विस्ट आने वाला है। हाल ही में  इस सीरियल में प्रिंस नरुला की एंट्री हुई है। प्रिंस सीरियल में एक सपेरे के किरदार में नजर आने वाले हैं, हालांकि अभी प्रिंस ने शान नाम के एक इन्वेस्टर के तौर पर सीरियल में एंट्री ली है। आने वाले दिनों में आप देखेंगे कि जहां अनु शान को पसंद करने लगी है।

 

 

वहीं शान विश को अपनी गर्लफ्रेंड के तौर पर लोगों को मिलवाएगा। अगले एपिसोड में आपको शान और विश के रोमांटिक अंदाज देखने को मिलेगा। दोनों फिल्म लैला मजनू के गाने पर डांस करेंगे। दरअसल,जब से बेला ने विश से कहा है कि वह माहिर को नहीं मारेगी तबसे ही विश के साथ उसका छत्तीस का आकड़ा चल रहा है।

 

 

अब विश अकेले ही बदला लेती दिखेगी। इसके चलते विश शान के साथ मिलकर पूरे सहगल परिवार को बर्बाद करती दिखेगी। अब देखना यह है कि इस लड़ाई में किसकी जीत होगी। 

: Neha

naagin 3newtwist

loading...