main page

'नागिन 3' में दिखेगा जबरदस्त ट्विस्ट, बेला से बदला लेने वापिस लौटेगा युवराज

Updated 21 September, 2018 05:23:26 PM

टीवी सीरियल ''नागिन 3'' को इन दिनों काफी अच्छी टीआरपी मिल रही है। पने पिछले एपिसोड में  जहां आपने देखा कि नागरानी बेला शाहनवाज के चंगुल से बाहर निकल गई हैं।

मुंबई: टीवी सीरियल 'नागिन 3' को इन दिनों काफी अच्छी टीआरपी मिल रही है। पने पिछले एपिसोड में  जहां आपने देखा कि नागरानी बेला शाहनवाज के चंगुल से बाहर निकल गई हैं। वहीं आने वाले एपिसोड में अब वह फिर नई मुसीबतों में घिरती हुई दिखाई देने वाली है। बेला को धीरे-धीरे ऐहसास होने लगा है कि वह माहिर से प्यार करने लगी है जिसके बाद वह  खुद को इस बात के लिए तैयार कर लेगी कि वो माहिर को सारी सच्चाई बता देगी और साथ ही अपने प्यार का इजहार कर देगी। 

 

 

इसके साथ ही सीरियल में एक जबरदस्त ट्विस्ट आएगा। आने वाले शो में हम देखेंगे कि बेला जब माहिर के पीछे से उसे पकड़कर अपने प्यार का इजहार करने लगेगी तो उसे ऐहसास होगा कि ये माहिर नहीं कोई और है, और जैसे ही ये शख्स पलटकर देखेगा बेला के चेहरे की हवाइयां उड़ जाएंगी। दरअसल यह कोई और नहीं बल्कि युवराज  होगा। बता दें कि शो की शुरुआत में ही ये दिखाया गया था कि विक्रांत  की मौत का बदला लेने के लिए नागिन बेला और विष ने उसे मार दिया था, लेकिन अब आने वाले एपिसोड में युवराज की वापसी सबको चौंका देने वाली है। 

: Neha

naagin 3new twistyuvrajreturnbelalifenew challenge

loading...