main page

'नागिन 3' प्रोमो रिलीज, रोंगटे खड़े कर देगा करिश्मा तन्ना, अनीता हसनंदानी का नागिन अवतार

Updated 05 May, 2018 11:56:01 AM

टीवी सीरियल ‘नागिन 3’ का हाल ही में  प्रोमो रिलीज कर दिया गया है। ट्रेलर देखने के बाद आप यही कहने पर मजबूर हो जाएंगे कि यह शो रिलीज होने से पहले ही हिट की श्रेणी में अपनी जगह बना चुका है।

मुंबई: टीवी सीरियल ‘नागिन 3’ का हाल ही में  प्रोमो रिलीज कर दिया गया है। ट्रेलर देखने के बाद आप यही कहने पर मजबूर हो जाएंगे कि यह शो रिलीज होने से पहले ही हिट की श्रेणी में अपनी जगह बना चुका है।

 

बता दें कि प्रोमो की बात करें तो शुरूआत एक चांदनी रात से होती है, जहां नाग-नागिन का एक जोड़ा इंसानी रूप धारण करता है और प्यार का जश्न मनाना शुरू करता है। नाग-नागिन इंसानी रूप में प्यार कर ही रहे होते हैं कि कुछ लोग आकर नाग को मार देते हैं और नागिन के साथ बदतमीजी करते हैं। नागिन के साथ बदतमीजी करके वो लोग उसे भी मार देते हैं। नाग-नागिन के जोड़े के रूप में करिश्मा तन्ना और रजत टोकस दिखाई दे रहे हैं। इसके बाद नागिन यानि के करिश्मा तन्ना, नया जन्म लेकर अनीता हसनंदानी के रूप में वापस आती है और उन लोगों से अपना बदला लेती है। खबरों की मानें तो एकता कपूर के ‘नागिन 3’ की कहानी राजकुमार कोहली की ‘नागिन’ और ‘जानी दुश्मन’ से प्रेरित है।
 

:

naagin 3promo outkarishma tannaanita hassanandaninaagin avtaarrajat tokassnaag roop

loading...