main page

WOW! अब Naatu Naatu पर नाचेगा पूरा अमेरिका, Oscars में होगा लाइव परफॉर्मेंस

Updated 01 March, 2023 11:58:50 AM

ऑस्कर्स में 'आरआरआर' के गाने 'नाटू नाटू' पर लाइव परफॉर्म करेंगे राहुल सिप्लिगुंज और काल भैरव

नई दिल्ली। राजामौली की फिल्म 'आरआआर' (RRR) पिछले साल रिलीज हुई थी, लेकिन अभी भी फिल्म का मशहूर गाना ‘नाटू नाटू’ (Naatu Naatu) लोगों की जुबान पर चढ़ा हुआ है। कोई इस गाने पर रिल्स बना रहा है तो कई लोग इस गाने के हुकअप स्टेप को कॉपी कर रहे हैं। यही वजह है कि इस गाने ने कई अवॉर्ड अपने नाम किए हैं। इतना ही नहीं यह सॉन्ग ऑस्कर (Oscars Naatu Naatu) के बेस्ट ओरिजिनल सॉन्ग कैटेगरी में भी नॉमिनेट हो चुका है। 

 

Oscars में होगा लाइव परफॉर्म 
वहीं अब खबर आई है कि 'नाटू नाटू' पर पूरा अमेरिका नाचेगा। जी हां, ऑस्कर्स 2023 में इस गाने को सिंगर्स राहुल सिप्लिगुंज काल भैरव लाइव परफॉर्म करेंगे। बता दें कि कुछ दिन पहले गाने को  ‘गोल्डन ग्लोब अवॉर्ड्स 2023' में बेस्ट ओरिजिनल गाने के लिए सम्मानित किया गया था। इसके अलावा गोल्डन ग्लोब राजामौली की फिल्म को बेस्ट सॉन्ग के लिए क्रिटिक्स च्वाइस अवॉडर् से नवाजा गया था। गाने में जूनियर एनटीआर और रामचरण ने कमाल की एनर्जी देखने को मिली। 

 

 

बता दें कि 12 मार्च को लॉस एंजेलिस के डॉल्बी थिएटर में ऑस्कर्स 2023 का आयोजन होगा, जहां 'नाटू नाटू' गाने के सिंगर्स राहुल सिप्लिगुंज और काल भैरव लाइव परफॉर्म करेंगे। वहीं एमएम कीरावनी ने इस सुपरहिट गाने में म्यूजिक दिया है।

Content Editor: Sonali Sinha

Ram charanJr ntrnaatu naatu oscarsnaatu naatu live perform oscars 2023

loading...