main page

Nach Baliye 10: जल्द शुरू होगा शो का new season! होस्ट के साथ इन तीन कंटेस्टेंट्स के नाम आए सामने

Updated 05 March, 2023 12:24:31 PM

डांस रियलिटी शो नच बलिये को पहले सीजन से लेकर अब तक दर्शकों का ढेर सारा प्यार मिला है। ऐसी चर्चा है कि इस शो का 10वां सीजन भी जल्द ही सामने आना वाला है और इसके लिए कुछ नाम भी सामने आए हैं।

मुंबई। बात बिग बॉस की हो या किसी सिंगिग शो की, लोगों में रियलिटी शो जिसका क्रेज सालों से बना हुआ है। हम बात कर रहे हैं 'नच बलिये' की। इस शो के पिछले 9 सीजन काफी पॉपुलर रहे हैं और अब 10वें सीजन को लेकर चर्चा शुरू हो गई है। हालांकि, 'नच बलिये' 10 को लेकर ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं की गई है, लेकिन मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक शो की रिलीज डेट कभी भी सामने आ सकती हैं।

स्टार प्लस का फेमस रियलिटी शो ‘नच बलिये’ के पिछले सीजन को प्रिंस नरुला और युविका चौधरी ने जीता था। पिछले सीजन की तरह इस सीजन को भी सलमान खान ही प्रोड्सूस करेंगे। शो को लेकर चर्चा है कि इस सीजन को यही दो लोग होस्ट करेंगे। इसके अलावा कुछ कंटेस्टेंट्स के नाम सामने आए हैं, जिन्हें शो में हिस्सा लेने के लिए अप्रोच किया गया है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, 10वें सीजन के लिए मोहसिन खान और रुपाली गांगुली को अप्रोच किया जा चुका है। जहां मोहसिन खान ने फेमस टीवी सीरियल 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में कार्तिक का रोल निभा चुके हैं, वहीं रुपाली गांगुली को 'अनुपमा' में इसी नाम का किरदार निभाए देखा जा सकता है। इन दो नाम के अलावा शहनाज गिल का नाम भी सुर्खियों में है।

Sub Editor: Diksha Raghuwanshi

Nach Baliyenew seasonshowcontestantshost

loading...