main page

जज अहमद खान ने विशाल आदित्य सिंह को नच बलिये 9 के सेट पर कहा कबीर सिंह

17 August, 2019 07:06:03 PM

नच बलिये बलिये की शुरुआत शानदार मनोरंजन से हुई और हर हफ्ते लगातार दर्शकों को मजा दे रहा है।इसके अलावा इस साल इतना ही नहीं, कॉन्ट्रोवर्सीज का सिलसिला भी काफी गरम रहा है। और अगर ध्यान देने पर नजर आता है की प्रतियोगी विशाल आदित्य सिंह असली ज़िन्दगी में कबीर सिंह जैसे बन गए हैं।

नई दिल्ली। नच बलिये बलिये की शुरुआत शानदार मनोरंजन से हुई और हर हफ्ते लगातार दर्शकों को मजा दे रहा है।इसके अलावा इस साल इतना ही नहीं, कॉन्ट्रोवर्सीज का सिलसिला भी काफी गरम रहा है। और अगर ध्यान देने पर नजर आता है की प्रतियोगी विशाल आदित्य सिंह असली ज़िन्दगी में कबीर सिंह जैसे बन गए हैं।

 


 अभी थोड़े दिन पहले , जज अहमद खान ने विशाल को कबीर सिंह कहके सम्बोधित किया था क्यूंकि वह भी वैसे ही गुणों का प्रदर्शन करते हैं जो शाहिद कपूर ने कबीर सिंह सिनेमा में दिखाया था। विशाल का अपने साथी प्रतियोगी के साथ का रिश्ता काफी मुड़ाव और उलझनों वाला है और वह इस बात को कुबूल भी करते हैं।  
 

 

सूत्रों की मानें तो विशाल और मधुरिमा दोनों का काफी घना रिश्ता था और विशाल ने बहोत दिल लगा के मधुरिमा से प्यार किया था। जिसका बदलाव एकदम नफरत में हो गया जब वह दोनों से जुदा हो गए। विशाल आदित्य सिंह बेहद बेफिक्रे हैं और बिना कोई झिझक अपने दिल की बात बोल देते हैं।  उन्होंने काफी बार अपनी बीती हुई ज़िन्दगी (जिसका मधुरिमा एक हिस्सा थी) के बारे में विचार बताये हैं और जब उनको कबीर सिंह कहा गया उन्होंने अपने खुशी दर्शायी क्योंकि उन्हें वह नाम काफी पसंद आया। 



 
नच बलिये अपने पसंदिता कंटेंट और प्रभावशाली नृत्य के वजह से लोगों में काफी चर्चा में है। अब तक का सबसे बेहतरीन डांस रियलिटी शो की उपमा इसे मिल रही है इसके नए कांसेप्ट के वजह से जिसमे अलग अलग ट्विस्ट्स आते हैं। नच बलिये 9 के निर्माता सलमान खान हैं और यह स्टारप्लस पर  हर शनिवार और रविवार शाम को 7 से 9 बजे तक प्रसारित होता है।


Nach Baliye session 9Salman khan Kabir singhAhmed khanAditya singh नच बलिए सीजन 9सलमान खानकबीर सिंहअहमद खानआदित्य सिंह
loading...