main page

रवीना टंडन ने लगाई शांतनु को फटकार, बैकस्टेज रोने लगा नच बलिए का कंटेस्टेंट!

16 September, 2019 08:02:33 PM

इस बार रियलिटी शो नच बलिए सीजन 9 में झगड़े, झड़प और बैकस्टेज ड्रामें रूकने का नाम नहीं ले रहे हैं। हाल ही में शो के एक प्रतिभागी ने जजों पर पक्षपात के आरोप लगाए थे।

बॉलीवुड तड़का टीम. इस बार रियलिटी शो नच बलिए सीजन 9 में झगड़े, झड़प और बैकस्टेज ड्रामें रूकने का नाम नहीं ले रहे हैं। हाल ही में शो के एक प्रतिभागी ने जजों पर पक्षपात के आरोप लगाए थे। जब उसकी यह बात जजों तक पहुंची तो हंगामा खड़ा हो गया था। आगे जानिए क्या है पूरा मामला..

Bollywood Tadka

दरअसल, हाल ही में एक कंटेस्टेंट शांतनु माहेश्वरी ने जो अपनी गर्लफ्रेंड के साथ इस शो में हिस्सा ले रहे हैं, उन्होंने बैकस्टेज शो की क्रिएटिव टीम से कहा कि जज पक्षपात कर रहे हैं। इसके बाद जब यह बात कि जजों तक पहुंची तो वह नाराज हो गए। 

Bollywood Tadka
 रिपोर्ट के अनुसार, जजों ने शांतनु से कहा कि अगर आपको लगता है कि हम अपना काम सही ढंग से नहीं करते तो हमसे यह बात सीधे कहनी चाहिए। जजों ने कहा कि टीम से बात करने की बजाए उन्हें उसी से संपर्क करना चाहिए था, सूत्रों ने बताया कि चाहे उस समय शांतनु चुप कर गए, लेकिन स्टेज के पीछे वह बहुत रोए।

Bollywood Tadka
शांतनु कांड के बाद अब खबरें आ रही हैं कि शो में आने के लिए शांतनु ऐसी लड़की को गर्लफ्रेंड बना कर ले आए जो रियल लाइफ में शांतनु की गर्लफ्रेंड है ही नहीं। स्पॉटबॉय की रिपोर्ट के अनुसार, शांतनु और नित्यामी शिर्के शो में सर्वश्रेष्ठ कलाकारों में एक थे, यहां तक के नच बलिए 9 का खिताब जीतने वाला सबसे योग दावेदार भी माने जा रहे थे। रिपोर्ट के मुताबिक, शो में आने के लिए वे फेक कपल बने थे, जबकि शो में एक्स या रियल जोड़ियों को ही आने की अनुमति दी जाती है। 

Bollywood Tadka
हालांकि, इन सब के बावजूद लगता है कि नच बलिए 9 अपनी असल पहचान खो चुका है और बैकस्टेज फाइट ड्रामा के ऊपर ज्यादा ध्यान दे रहा है।  

Bollywood Tadka
दूसरी तरफ, शो के होस्ट मनीष पॉल के साथ मन-मुटाव होने के बाद रवीना टंडन चर्चा में आ गईं। डेक्कन क्रानीकल की रिपोर्ट के अनुसार, रवीना के सामने आने के बाद मनीष ने अपना मुंह बना लिया और रवीना को यह मालूम हो गया। इस हरकत के बाद रवीना गुस्सा हो गईं और शूटिंग एक घंटे तक रुकी रही।  


Raveena TandonShantanu Maheshwarinach baliye 9entertainmentbollywood news
loading...