main page

नच बलिये के कंटेस्टेंट ने सबसे लक्जुरियस गाड़ियों में किया क्लब होपिंग

12 July, 2019 05:37:37 PM

बहु–प्रतीक्षित कपल डांस रियलिटी शो नच बलिए का आगामी सीजन बस शुरू ही होने वाला है। इस शो को हाल ही में अभूतपूर्व ढंग से लॉन्च किया गया, जोकि भारतीय टेलीविजन के इतिहास में डांस रियलिटी शो के सबसे बड़े लॉन्च के तौर पर उभरा।

नई दिल्ली। बहु–प्रतीक्षित कपल डांस रियलिटी शो नच बलिए का आगामी सीजन बस शुरू ही होने वाला है। इस शो को हाल ही में अभूतपूर्व ढंग से लॉन्च किया गया, जोकि भारतीय टेलीविजन के इतिहास में डांस रियलिटी शो के सबसे बड़े लॉन्च के तौर पर उभरा।

Navodayatimes

 इस शो को लेकर जोश हाई था और इसी के चलते, शो के प्रतिभागी – अनिता हसनंदानी, उर्वशी ढोलकिया और विशाल आदित्य सिंह ने सपनों की नगरी मुंबई के विभिन्‍न क्लबों का दौरा किया। इतना ही नहीं, उन्होंने सबसे अधिक लक्जुरियस कारों में शानदार राइड का भी आनंद उठाया। ये सितारे वर्सोवा सोशल से अँधेरी के हार्ड रॉक कैफे गए, जहां यह शो लॉन्च किया गया। 

 

इवेंट लॉन्च से शो के निर्माताओं ने शो की श्रेणी को इस तरह सुधारा
इस अभूतपूर्व इवेंट लॉन्च से शो के निर्माताओं ने शो की श्रेणी और भी उच्च कर दी है। नच बलिए सीजन 9 पूरी तरह से इंडस्ट्री की चमक और ग्लैमर की बात करता है, और शो की  थीम का अनुसरण करते हुए, हमारे भाग्यशाली प्रतिभागी एक से दूसरे क्लब में गए। यहाँ उन्होंने अपने फैन्स से मुलाकात एवं बातचीत की और जम कर नाचे।

इसके बाद से उन्‍हें अब सीजन की मांग के अनुसार कठिन शेड़यूल एवं सख्‍त रिहर्सल के दौर से गुजरना होगा। के कठिन और बीजी शेड्यूल में तथा लगातार की कठिन डांस प्रैक्टिस में व्यस्त हो जाएंगे।

शो के प्रतिभागियों की लिस्ट हो गई है फाइनल
शो के अपने पसंदीदा प्रतिभागियों की खबर तो पहले ही फैंस तक पहुंच चुकी है और जब उन्‍होंने अपने इन पसंदीदा प्रतिभागियों जैसे अनीता, उर्वशी और विशाल को मुंबई के विभिन्‍न क्‍लबों में देखा और मुलाकात की तो उनकी खुशी एवं रोमांच की कोई सीमा नहीं रही।

 

इस बार नच बलिए 9 के  निर्माता सलमान खान होंगे
नच बलिए 9 के निर्माता सलमान खान हैं और इस बार यह शो ग्लैमर से भरपूर रहेगा, और किसी भी डांस रियलिटी शो के सभी पुराने सीजन से ज्‍यादा बेहतर होगा। इस बार कॉन्‍सेप्‍ट में अनूठे ट्विस्‍ट के कारण यह आगामी शो सबसे आकर्षक एवं दिलचस्‍प होने वाला है।

 

नए ट्रैक के अनुसार, नच बलिए 9 में पांच एक्‍स-कपल्‍स और पांच मौजूदा कपल्‍स होंगे जोकि प्रतिष्ठित ट्रॉफी को जीतने के लिए आपस में मुकाबला करेंगे।

इस दिन होगा नज बलिए 9 शुरू
'नच बलिए 9' का प्रसारण 19 जुलाई से हर शनिवार और रविवार आरंभ होने के लिए तैयार है।


Nach Baliyebollywood newsfilmy duniyaनच बलिएबॉलीवुड न्यूजफिल्मी दुनिया
loading...