main page

Coronavirus: डीओपी नदीम खान की हालत नाजुक, परिवार को चाहिए अब बिना दिखावे की आर्थिक मदद

26 May, 2020 12:22:30 PM

इंडस्ट्री के जाने-माने सिनेमेटोग्राफर नदीम खान की हालात दिन ब दिन बिगड़ती जा रही है। नदीम बीते दिनों सीढ़ियों से गिरने की वजह से हाॅस्पिटल में भर्ती हैं। कोरोना वायरस की वजह से हुए लॉकडाउन के बाद उनकी देखभाल के लिए बहुत ही कम लोग पहुंच पा रहे हैं। वहीं लीलावती जैसे बड़े अस्पताल में लगातार भर्ती रहने की वजह से उनका परिवार अब आर्थिक समस्याओं से भी जूझने लगा है।

मुंबई: इंडस्ट्री के जाने-माने सिनेमेटोग्राफर नदीम खान की हालात दिन ब दिन बिगड़ती जा रही है। नदीम बीते दिनों सीढ़ियों से गिरने की वजह से हाॅस्पिटल में भर्ती हैं। कोरोना वायरस की वजह से हुए लॉकडाउन के बाद उनकी देखभाल के लिए बहुत ही कम लोग पहुंच पा रहे हैं। वहीं लीलावती जैसे बड़े अस्पताल में लगातार भर्ती रहने की वजह से उनका परिवार अब आर्थिक समस्याओं से भी जूझने लगा है।

Bollywood Tadka

 घटना के कुछ दिनों बाद तक बेहोशी की हालत में रहे नदीम की हालत में कुछ समय पहले मामूली से सुधार देखे गए थे लेकिन अब उनकी हालत अचानक से और बिगड़ गई है। जानकारी के लिए बता दें कि नदीम प्रसिद्ध पटकथा लेखर राही मासूम राजा के बेटे हैं। 

Bollywood Tadka

मदद मांगने में हिचकिचा रही हैं नदीम की पत्नी 

वहीं नदीम की पत्नी और मशहूर सिंगर पार्वती खान एक खुद्दार महिला हैं और इसीलिए वह लोगों से मदद मांगने में भी कतरा रही हैं। ऐसी संकट की घड़ी में भी नदी की पत्नी पार्वती खान दूसरों से मदद मांगने में हिचकिचा रही हैं। इंडियन फिल्म एंड टीवी डायरेक्टर्स एसोसिएशन (इफ्टडा) की पहल पर एक बड़े निर्देशक उनकी मदद के लिए सामने तो आए हैं लेकिन ऐसे समय में उन्हें जितनी मदद मिल सके उतनी कम है।

Bollywood Tadka

बता दें कि इस महीने की शुरुआत में ही सीढ़ियों से गिरकर नदीम खान चोटिल हो गए थे। उनके कंधे, सीने और सिर में गहरी चोटें आई थीं उसके बाद उन्हें लीलावती अस्पताल में भर्ती कराया गया था। गंभीर हालत होने की वजह से उन्हें आईसीयू में रखा गया था और अभी भी उनका वहीं पर इलाज चल रहा है।

Bollywood Tadka

काम की बात करें तो नदीम को तिरछी टोपीवाले, डिस्को डांसर, आवारगी, जुर्म जैसी कई बेहतरीन फिल्मों में सिनेमेटोग्राफी के लिए जाना जाता है। उन्होंने महेश भट्ट, पहलाज निहलानी, राकेश रोशन जैसे  बेहतरीन निर्देशकों संग काम किया है। 


 


nadeem khanconditioncriticalhospitalfamilyneedfinancial helpcoronaviruslockdownBollywoodBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity
loading...