main page

कोरोना के खिलाफ जागरुकता मुहिम में शामिल हुआ नाडियाडवाला ग्रैंडसन एंटरटेनमेंट, उठाया ये बड़ा कदम

27 March, 2020 11:44:06 AM

कोरोना वायरस से शुरू हुई जंग में अब नाडियाडवाला ग्रैंडसन एंटरटेनमेंट भी शामिल हो गया है। उसने लोगों को जागरुक करने के लिए एक बड़ा कदम उठाया है...

नई दिल्ली। महामारी के कारण पूरी दुनिया थम सी गई है, वहीं बॉलीवुड दर्शकों के बीच अपने तरीके से सोशल डिस्टेंसिंग को बढ़ावा दे रहा है और अब इस सूची में नाडियाडवाला ग्रैंडसन एंटरटेनमेंट का नाम भी शामिल हो गया है। नाडियाडवाला ग्रैंडसन एंटरटेनमेंट टीम ने अपना एक नया लोगो सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए लिखा, 'खुद से और अपनों से प्यार करो! चलिए सोशल डिस्टेंसिंग प्रैक्टिस करते हैं'।

 

 

 


लोगों में हुआ ये बदलाव
इस तस्वीर में दिखाया गया है कि कैसे सोशल डिस्टेंसिंग को बढ़ावा देने के लिए नाडियाडवाला ग्रैंडसन एंटरटेनमेंट के मूल लोगो को बदल दिया गया है जिसमें दो लोग एक दूसरे से दूरी पर खड़े नजर आ रहे हैं। इस लोगो में दो व्यक्ति के बीच में 'सोशल डिस्टेंसिंग' लिखकर सामाजिक दूरी को दिखाया गया है। यह सराहनीय है कि नाडियाडवाला ग्रैंडसन एंटरटेनमेंट द्वारा यह एक अनूठा विचार पेश किया गया है।

 

सोशल डिस्टेंसिंग ही एकमात्र जरिया
अब सोशल डिस्टेंसिंग ही एकमात्र जरिया है जिसकी मदद से हम सभी एक बार फिर से अपनी दिनचर्या में वापस लौट सकते हैं। इस महामारी ने वास्तव में पूरे विश्व की दशा ही बदल दी है।

 

ये फिल्में लोगों को करेंगी एंटरटेन
नाडियाडवाला ग्रैंडसन एंटरटेनमेंट कभी भी अपने दर्शकों का मनोरंजन करने में नाकाम नहीं रहा है फिर चाहे एक्शन फ्रेंचाइजी 'बागी' की बात करें या फिर बॉलीवुड की सबसे बड़ी कॉमेडी फ्रैंचाइजी 'हाउसफुल' की; वहीं आने वाले दिनों में नाडियाडवाला ग्रैंडसन एंटरटेनमेंट 'बच्चन पांडे', 'हीरोपंती 2', 'कभी ईद कभी दीवाली' जैसी फिल्मों के साथ मनोरंजन करने के लिए तैयार है।


coronavirusNadiadwala Grandson Entertainmentfight against coronaviruscorona viruscovid19
loading...