main page

कैंसर से जूझ रही नफीसा अली ने अपने पोता-पोती से कटवाए बाल,वीडियो आया सामने

Updated 15 December, 2018 06:04:40 PM

बॉलीवुड एक्ट्रेस नफीसा अली इन दिनों कैंसर से जूझ रही हैं। इस वक्त वह कैंसर की तीसरी स्टेज पर पहुंच सकी हैं। इन दिनों नफीसा कैंसर का इलाज करवा रही हैं। हाल ही में नफीसा को लेकर एक बड़ी खबर सामने आई है।

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस नफीसा अली इन दिनों कैंसर से जूझ रही हैं। इस वक्त वह कैंसर की तीसरी स्टेज पर पहुंच सकी हैं। इन दिनों नफीसा कैंसर का इलाज करवा रही हैं। हाल ही में नफीसा को लेकर एक बड़ी खबर सामने आई है। खबरों की मानें तो नफीसा को इलाज की वजह से कीमोथैरेपी करवानी पड़ी और इस वजह से उनले सिर के बाल हटा दिए गए हैं।

 

 

हाल ही में नफीसा ने एक वीडियो शेयर किया, इसमें उनके पोता और पोती उनके बाल काट रहे हैं। इस वीडियो को सेयर करते हुए नफीसा ने कैप्शन में लिखा है कि- 'मैंने अपने ग्रैंड चिल्ड्रेन से अपने बाल काटने को कहा, ताकि उन्हें ये महसूस न हो कि मैं कीमोथैरेपी के लिए जा रही हूं।'


Bollywood Tadka,नफीसा अली इमेज, कैंसर इमेज,कीमोथैरेपी इमेज   

कई बाॅलीवुड स्टार्स लड़ रहे हैं कैंसर की जंग


बता दें कि इन दिनों बाॅलीवुड के कई सितारे कैंसर से जंग लड़ रहे हैं। इस लिस्ट में इरफान खान, सोनाली बेंद्रे का नाम शामिल हैं। इरफान जहां लंदन में इलाज करवा रहे हैं। वहीं सोनाली बेंद्रे न्यूयॉर्क में अपना इलाज करवाकर वापस भारत आ गईं हैं। वहीं ऋषि कपूर की बात करें तो वह इन दिनों न्यूयॉर्क में अपना इलाज करवा रहे हैं। 

Bollywood Tadka,नफीसा अली इमेज, कैंसर इमेज,कीमोथैरेपी इमेज

: Neha

nafisa ali hindi newshair choppedgrandchildrencancerchemotherapyBollywood Hindi NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala Hindi NewsBollywood Celebrity Hindi News

loading...