main page

'ब्रह्मास्त्र' से नागार्जुन का फर्स्ट लुक रिलीज, 1000 नंदियों का बल लिए इस शक्तिशाली रोल में नजर आएंगे एक्टर

Updated 12 June, 2022 05:33:01 PM

डायरेक्टर अयान मुखर्जी द्वारा निर्देशित फिल्म ''ब्रह्मास्त्र पार्ट वन: शिवा'' की रिलीज का फैंस को बेसबरी से इंतजार है। इसी बीच फिल्म से नागार्जुन का फर्स्ट लुक रिलीज कर दिया गया है। निर्माता करण जौहर ने फिल्म से नागार्जुन का फर्स्ट लुक सोशल मीडिया पर शेयर किया है।

बॉलीवुड तड़का टीम. डायरेक्टर अयान मुखर्जी द्वारा निर्देशित फिल्म 'ब्रह्मास्त्र पार्ट वन: शिवा' की रिलीज का फैंस को बेसबरी से इंतजार है। इसी बीच फिल्म से नागार्जुन का फर्स्ट लुक रिलीज कर दिया गया है। निर्माता करण जौहर ने फिल्म से नागार्जुन का फर्स्ट लुक सोशल मीडिया पर शेयर किया है।


पोस्ट में नागार्जुन के किरदार के बारे में बताते हुए करण जौहर ने लिखा, सहस्र नंदी हैं भुजबल जाके, अंधकार भी थर थर कांपे, हाथों में जिसके है हज़ारों नंदियों का बल। मिलिए कलाकार अनीश और उनके नंदी अस्त्र से, 1000 नंदी के बल वाले से, 15 जून को ब्रह्मास्त्र के ट्रेलर में।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Karan Johar (@karanjohar)

गौरतलब है कि स्टार स्टूडियोज, धर्मा प्रोडक्शंस, प्राइम फोकस और स्टारलाईट पिक्चर्स द्वारा निर्मित 'ब्रह्मास्त्र' में अमिताभ बच्चन, रणबीर कपूर, आलिया भट्ट, मौनी रॉय और नागार्जुन अक्किनेनी अहम भूमिका में नजर आएंगे। फिल्म 9 सितंबर, 2022 को रिलीज की जाएगी।
 

Content Writer: suman prajapati

Nagarjunafirst lookreleasedBrahmastraBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity NewsEntertainment

loading...