main page

नागार्जुन के साथ काम करने को लेकर उत्साहित हैं करण जौहर

Updated 18 July, 2018 01:31:56 AM

बॉलीवुड फिल्मकार करण जौहर का कहना है कि नागार्जुन के साथ काम करने को लेकर वह बेहद उत्साहित हैं। करण जौहर इन दिनों फिल्म बह्मास्त्र बना रहे हैं। अयान मुखर्जी...

मुंबईः बॉलीवुड फिल्मकार करण जौहर का कहना है कि नागार्जुन के साथ काम करने को लेकर वह बेहद उत्साहित हैं। करण जौहर इन दिनों फिल्म बह्मास्त्र बना रहे हैं। अयान मुखर्जी द्वारा निर्देशित इस फिल्म में अमिताभ बच्चन, आलिया भट्ट और रणबीर कपूर हैं। फिल्म में दक्षिण भारतीय फिल्मों के सुपरस्टार नागार्जन भी अहम किरदार निभाते नजर आएंगे। 

बता दें कि नागार्जुन करीब 15 साल के बाद बॉलीवुड में वापसी कर रहे हैं। फिल्म में नागार्जुन खलनायक की भूमिका में नजर आयेंगे। करण जौहर ने कहा कि वह फिल्म‘ब्रह्मास्त्र’में नागार्जुन के काम करने को लेकर बहुत सम्मानित और उत्साहित महसूस कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि फिल्म में नागार्जुन की बहुत खास भूमिका है।  करण ने फिल्म की शूटिंग की एक तस्वीर शेयर करते हुए ट्वीटर पर लिखा, हम हमारी फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ में नागार्जुन द्वारा एक बेहद खास भूमिका निभाने को लेकर सम्मानित और असाधारण रूप से उत्साहित हैं। सर, आपके प्यार और आपकी अछ्वुत ऊर्जा के लिए धन्यवाद।
 

:

karan johar15 yearnagarjunabollywood

loading...