main page

धोनी की 5 साल की बच्ची को मिली रेप की धमकी तो भड़कीं एक्ट्रेस नगमा, पीएम पर उठाए सवाल, बोलीं- देश मे

10 October, 2020 03:26:24 PM

फिल्म एक्ट्रेस और पॉलिटिशियन नगमा अक्सर अपने बयानों को लेकर चर्चा में रहती हैं। नगमा अक्सर देश के मुद्दों पर अपनी राय रखती रहती हैं। हाल ही एक्ट्रेस ने भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान महेन्द्र सिंह धोनी की 5 साल की बेटी को रेप की धमकी मिलने पर अपनी भड़ास निकाली है और ट्विटर के जरिए अपनी प्रतिक्रि

बॉलीवुड तड़का टीम. फिल्म एक्ट्रेस और पॉलिटिशियन नगमा अक्सर अपने बयानों को लेकर चर्चा में रहती हैं। नगमा अक्सर देश के मुद्दों पर अपनी राय रखती रहती हैं। हाल ही एक्ट्रेस ने भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान महेन्द्र सिंह धोनी की 5 साल की बेटी को रेप की धमकी मिलने पर अपनी भड़ास निकाली है और ट्विटर के जरिए अपनी प्रतिक्रिया दी है। 

Bollywood Tadka
दरअसल, केकेआर से चेन्नई की टीम हारने के बाद महेन्द्र सिंह धोनी की पत्नी साक्षी धोनी के इंस्टाग्राम अकाउंट पर ट्रोल्स ने उनकी 5 साल की बेटी जीवा से रेप की धमकी दी। जिसे देख नगमा आग बबूला हो गई और ट्वीट कर अपनी बात कह डाली।

Bollywood Tadka


नगमा ने एक न्यूज का लिंक शेयर करते हुये ट्वीट में लिखा ‘‘एक राष्ट्र के तौर पर हम कहां खड़े हैं। यह शर्मनाक है कि आईपीएल में केकेआर से चेन्नई सुपरकिंग्स की हार के बाद लोगों ने धोनी की 5 साल की बेटी को रेप की धमकी दी। मिस्टर पीएम हमारे देश में यह क्या हो रहा है?’’ इसके साथ ही नगमा ने हैशटैग में बेटी बचाओ-बेटी पढ़ाओ का स्लोगन भी लिखा।

Bollywood Tadka
न सिर्फ नगमा ने ही बल्कि इरफान पठान, राज्यसभा सांसद प्रियंका चतुर्वेदी सहित कई लोगों ने इस घटना की आलोचना की है।


Nagmafuriousmahendra singh dhonigirlrape threatBollywood Hindi NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala Hindi NewsBollywood Celebrity Hindi News
loading...