main page

ये रिश्ता क्या कहलाता है: फैंस को होली का मिलेगा तोहफा, जल्द लौटेगी नायरा की याददाश्त

Updated 15 March, 2019 03:40:19 PM

सीरियल 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में इन दिनों काफी सुर्खियों में हैं। सीरियल में आए दिन नए-नए ट्विस्ट आ रहे हैं। बीते दिनों ही इस सीरियल में दिखाया गया था कि नायरा की याददाश्त खो चुकी है, जिसके चलते गोयनका और सिंघानिया परिवार बिखर सा गया है।

मुंबई: सीरियल 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में इन दिनों काफी सुर्खियों में हैं। सीरियल में आए दिन नए-नए ट्विस्ट आ रहे हैं। बीते दिनों ही इस सीरियल में दिखाया गया था कि नायरा की याददाश्त खो चुकी है, जिसके चलते गोयनका और सिंघानिया परिवार बिखर सा गया है। हाल ही में सीरियल का नया प्रोमो रिलीज किया गया। इस प्रोमो में यह साफ दिख रहा है कि होली वाले दिन नायरा की याददाश्त वापस आने वाली है।

 

बता दें कि इस होली स्पेशल एपिसोड को आगामी 18 मार्च, 2019 को टेलीकास्ट किया जाना है। खैर अब देखने वाली बात यह है कि क्या सच में नायरा की यादशात वापस आ गई है या फिर वह नक्ष के गुस्से से बचाने के लिए ये नाटक कर रही है।

: Smita Sharma

nairamemoryyeh rishta kya kehlata hainew promooutLatest Television NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Reality shows UpdatesTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates

loading...