main page

रणवीर सिंह के बाद नकुल मेहता ने भी उतारे कपड़े, अब 'बड़े अच्छे लगते हैं' फेम एक्टर की तस्वीर ने भी बटोरीं सुर्खियां

Updated 26 July, 2022 05:08:49 PM

एक्टर रणवीर कपूर का न्यूड फोटोशूट इन दिनों खूब चर्चा में बना हुआ है। इस फोटोशूट के कारण रणवीर के खिलाफ FIR भी दर्ज हो चुकी है। वहीं 'बड़े अच्छे लगते हैं' फेम नकुल मेहता अक्सर मस्ती करते नजर आते हैं। हाल ही में नकुल ने रणवीर के फेस से खुद के फेस को मॉर्फ (एडिटिंग) करके एक तस्वीर शेयर की है।

मुंबई. एक्टर रणवीर कपूर का न्यूड फोटोशूट इन दिनों खूब चर्चा में बना हुआ है। इस फोटोशूट के कारण रणवीर के खिलाफ FIR भी दर्ज हो चुकी है। वहीं 'बड़े अच्छे लगते हैं' फेम नकुल मेहता अक्सर मस्ती करते नजर आते हैं। हाल ही में नकुल ने रणवीर के फेस से खुद के फेस को मॉर्फ (एडिटिंग) करके एक तस्वीर शेयर की है।

Bollywood Tadka
इस तस्वीर में हम देख सकते हैं कि नकुल मेहता रणवीर सिंह की तरह न्यूड हैं और कार्पेट पर बैठ कर पोज दे रहे हैं। नकुल ने रणवीर की तस्वीर को एडिट किया है और उनके फेस की जगह अपना फेस लगा लिया है। तस्वीर शेयर करते हुए नकुल ने लिखा- 'अब हेटर्स यह कहेंगे कि मैंने रणवीर सिंह से यह कारपेट उधार लिया हुआ है।' फैंस और स्टार्स नकुल की इस तस्वीर को खूब लाइक कर रहे हैं और जमकर कमेंट कर रहे हैं। 

Bollywood Tadka
बता दें कुल मेहता और रणवीर सिंह ने स्ट्रगलिंग दिनों में एक साथ एक्टिंग क्लासेस ली थीं। आसपास ही दोनों ने एक साथ अपने करियर की भी शुरुआत की। बस फर्क इतना रहा कि रणवीर ने फिल्मी जगत में कदम रखा और नकुल ने टीवी इंडस्ट्री में नाम कमाया। 

Bollywood Tadka

Content Writer: Parminder Kaur

nakuul mehtamorphadranveer singhphotoshootBollywood NewsBollywood News and GossipTelevision NewsTelevision News and GossipTelevision Celebrity NewsEntertainment

loading...