main page

टीवी एक्ट्रेस पर जानलेवा हमला, रूममेट ने मां के साथ मिलकर पीट-पीट कर बिगाड़ दिया चेहरा

Updated 28 August, 2019 07:10:47 PM

टीवी एक्ट्रेस नलिनी नेगी के साथ मारपीट का बड़ा मामला सामने आया है। नलिनी ने अपनी रूममेट प्रीति राणा और उनकी मां पर मारपीट का आरोप लगाया है। हाल ही में अब एक्ट्रेस की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं,

मुंबई: टीवी एक्ट्रेस नलिनी नेगी के साथ मारपीट का बड़ा मामला सामने आया है। नलिनी ने अपनी रूममेट प्रीति राणा और उनकी मां पर मारपीट का आरोप लगाया है। हाल ही में अब एक्ट्रेस की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं, जिसमें उनका चेहरा बुरी तरह से खराब दिख रहा है। खबरों के मुताबिक नलिनी ने दोनों के ख‍िलाफ ओशि‍वारा पुलिस स्टेशन में एफआईआर भी दर्ज करवाई है।

Bollywood Tadka, नलिनी नेगी इमेज, नलिनी नेगी फोटो, नलिनी नेगी पिक्चर 

स्पॉटबॉय को दिए इंटरव्यू में नलिनी ने बताया कि उनकी दोस्त प्रीति ने रिक्वेस्ट की कि कुछ दिन नलिनी उसे अपने साथ रख ले ताकी वो तब तक घर ढूंढ सके। प्रीति कुछ दिन नलिनी के साथ रही लेकिन फिर एक्ट्रेस ने प्रीति को घर खाली करने के लिए बोल दिया। क्योंकि उनके पेरेंट्स कुछ दिन रहने के लिए आने वाले थे।

Bollywood Tadka, नलिनी नेगी इमेज, नलिनी नेगी फोटो, नलिनी नेगी पिक्चर 

नलिनी ने बताया कि जब मैंने प्रीति से घर खाली करने को कहा तो कुछ दिन बाद उसकी मां भी वहां रहने आ गईं। मुझे लगा वो शायद उस घर शिफ्ट करवाने के लिए आई हैं। लेकिन पिछले हफ्ते जब मैं जिम जा रही थी प्रीति की मां ने मुझसे अचानक की झगड़ना शुरू कर दिया।

Bollywood Tadka, नलिनी नेगी इमेज, नलिनी नेगी फोटो, नलिनी नेगी पिक्चर 

इतना ही नहीं उन्होंने प्रीति से बोला की मैं उनसे बदतमीजी से बात कर रही हूं। मैंने कोशिश की मैं उसे कुछ समझा सकूं इतने में उसकी मां न मुझपर हमला कर दिया। उन्होंने पहले मुझे ग्लास से मारा फिर दोनों ने मिलकर मुझे बुरी तरह पीटा। उन्होंने लगभग मुझे जान से मारने की कोशिश की। नलिनी ने मुताबिक प्रीति और उसकी मां मेरा चेहरा खराब कर देना चाहती थीं, क्योंकि मैं एक एक्ट्रेस हूं। फिलहाल नलिनी के माता-पिता उनके साथ हैं।

Bollywood Tadka, नलिनी नेगी इमेज, नलिनी नेगी फोटो, नलिनी नेगी पिक्चर 

बता दें कि नलिनी टीवी शो नामकरण, 'पोरस' समेत कई शोज में काम चुकी हैं। नलिनी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अक्सर फैंस के साथ अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। 

 

: Neha

nalini negitv actressroommatehittingLatest Television NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment NewsTV Reality shows Updatesentertainment news

loading...