main page

19 दिन बाद नमन शॉ ने फैंस के साथ शेयर की न्यू बॉर्न बेबी की पहली झलक, रखा ये प्यारा सा नाम

Updated 13 March, 2021 01:33:07 PM

टीवी एक्टर नमम शॉ इन दिनों पेरेटिंग को एंजॉय कर रहे हैं। नमन की पत्नी नेहा मिश्रा ने 24 फरवरी को बेटे को जन्म दिया था। अब हाल ही में कपल मे न्यू बॉर्न बेबी की झलक फैंस को दिखाई है। इसके साथ ही उन्होंने बेटे के नाम की भी घोषणा की है। नमन ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपने न्यू बॉर्न बेबी की दो तस्वीरें शेयर की हैं। जिसमें बाप-बेटे का बेहद लविंग अंदाज देखने को मिल रहा है। एक तस्वीर में उनका लाडला हंसता नजर आ रहा है, वहीं दूसरी में एक्टर अपने बेटे को पुचकारते दिख रहे हैं। ये सीन देखने में वाकई बेहद

बॉलीवुड तड़का टीम. टीवी एक्टर नमम शॉ इन दिनों पेरेटिंग को एंजॉय कर रहे हैं। नमन की पत्नी नेहा मिश्रा ने 24 फरवरी को बेटे को जन्म दिया था। अब हाल ही में कपल मे न्यू बॉर्न बेबी की झलक फैंस को दिखाई है। इसके साथ ही उन्होंने बेटे के नाम की भी घोषणा की है।

Bollywood Tadka


नमन ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपने न्यू बॉर्न बेबी की दो तस्वीरें शेयर की हैं। जिसमें बाप-बेटे का बेहद लविंग अंदाज देखने को मिल रहा है। एक तस्वीर में उनका लाडला हंसता नजर आ रहा है, वहीं दूसरी में एक्टर अपने बेटे को पुचकारते दिख रहे हैं। ये सीन देखने में वाकई बेहद प्यारा है।

Bollywood Tadka


इन तस्वीरों को शेयर करते हुए नमन ने कैप्शन में लिखा, डैडीज लिटिल बॉय..क्रिवान। यानि नमन और नेहा ने अपने लाडले का नाम क्रिवान (KRIIVAAN) रखा है। जिसका अर्थ गॉड-गिफ्टेड है।

Bollywood Tadka

 

फैंस को कपल के बेटे की ये तस्वीरें और यूनीक नाम खूब पसंद आ रहा है और वे कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं।

Bollywood Tadka


वहीं नमन के काम की बात करें तो उन्होंने एकता कपूर के कई टीवी शोज में काम किया है। उनके द्वारा किए गए शोज में रजाई राजा, साथ निभाना साथिया, नागिन-2, कस्तूरी, कसम से, क्योंकि सास भी कभी बहू थी, काव्यांजलि और कसौटी जिंदगी की जैसे सीरियल शामिल हैं। उन्हें आखिरी बार खतरा खतरा खतरा में देखा गया था। 

Bollywood Tadka

 

 

 

Content Writer: suman prajapati

Naman ShawsharedNew Born BabyKriivaanphotosfansTV NewsTV News and GossipTV Celebrity NewsEntertainment

loading...