main page

नमाशी चक्रवर्ती की पहली फिल्म बैड बॉय का पहला गाना रिलीज!

Updated 28 February, 2023 03:18:15 PM

नमाशी चक्रवर्ती की पहली फिल्म बैड बॉय का पहला गाना रिलीज!

नई दिल्ली। नमाशी चक्रवर्ती अपनी पहली फिल्म 'बैड बॉय' से बॉलीवुड में कदम रखने के लिए तैयार हैं। हाल ही में आयोजित ज़ी सिनेमा अवार्ड्स में फिल्म की एक तरह की घोषणा की गई थी। इस खबर ने बॉलीवुड हस्तियों के साथ-साथ दर्शकों में भी हलचल मचा दी। जब हम अपनी प्रतिभा के साथ भारतीय सिनेमा को आगे बढ़ाने के लिए एक नई प्रतिभा की तैयारी कर रहे हैं, नमाशी की फिल्म का पहला रोमांटिक गाना अरिजीत सिंह द्वारा गाया गया है। रूस के सुंदर बैकग्राउंड दर्शकों को बहुत पसंद आए है। बी-टाउन की लेटेस्ट जोड़ी नमाशी चक्रवर्ती-अमरीन के बीच की केमिस्ट्री ने पारा बढ़ा दिया है। नेटिज़न्स ने इस नई जोड़ी के लिए अपार प्यार और सराहना की है। दर्शकों ने यह भी व्यक्त किया कि वे किस तरह उन्हें ऑन-स्क्रीन  देखने के लिए उत्सुक हैं।

 

नमाशी चक्रवर्ती ने आभार व्यक्त करते हुए कहा, “गाने को रिलीज़ हुए कुछ घंटे ही हुए हैं और सभी ने इसे बहूत पसंद कर रहे हैं। मैं बहुत खुश हूं कि यह फिल्म आखिरकार अपनी रिलीज के करीब आ रही है। मैं 2021 से इस खूबसूरत मास्टरपीस की घोषणा करने और सबके अनुभव के लिए रुका हुआ हूं। मेरी पहली फिल्म के लिए दिल को छू लेने वाली प्रतिक्रिया अद्भुत है। मैं सभी को फिल्म दिखाने के लिए इंतजार नहीं कर पा रहा हूँ।”

 

गाने में अरिजीत सिंह की दमदार आवाज को दर्शकों ने खूब पसंद किया है। सुंदर दृश्य, गीत, मधुर धुन और अच्छी केमिस्ट्री से, यह गीत एक आकर्षक कला का सुंदर संतुलन है। बैड बॉय पहले से ही एक ऐसी फिल्म की तरह लग रही है जिसे कोई भी निश्चित रूप से सिनेमा हॉल में देखना चाहेगा। हम यह देखने के लिए इंतजार नहीं कर सकते कि दर्शकों के लिए फिल्म के साथ क्या अनुभव होने वाला है।

 

इस गाने में दिलकश धुन है जिसे हिमेश रेशमिया ने कंपोज किया है और इसके बोल सोनिया कपूर के है और हिमेश रेशमिया ने कंपोज किया है। नमाशी चक्रवर्ती और अमरीन के अलावा, फिल्म में जॉनी लीवर, शाश्वत चटर्जी, राजपाल यादव, राजेश शर्मा और दर्शन जरीवाला भी हैं। इनबॉक्स पिक्चर्स के बैनर तले अंजुम कुरैशी और साजिद कुरैशी द्वारा 'बैड बॉय' निर्मित है और इसका निर्देशन राजकुमार संतोषी ने किया है।

Content Editor: Sonali Sinha

Namashi ChakrabortyNamashi Chakraborty Debut Filmfilm Bad Boy

loading...