main page

नमिश तनेजा का परिवार कोरोना पॉजिटिव, एक्टर की रिपोर्ट आई नेगेटिव

Updated 17 September, 2020 01:11:57 PM

कोरोना का कहर लगातार बढ़ता ही जा रहा हैं। हर दिन कोई न कोई इसके सक्रंमण का शिकार हो रहा है। कई बॉलीवुड और टीवी स्टार्स इसकी चपेट में आ चुके हैं। हाल ही मे खबर सामने आई है। टीवी के जाने माने एक्टर नमिश तनेजा का परिवार कोरोना वायरस की चपेट में आया है। राहत की खबर यह है कि एक्टर का कोरोना टेस्ट नेगेटिव आया है।

मुंबई. कोरोना का कहर लगातार बढ़ता ही जा रहा हैं। हर दिन कोई न कोई इसके सक्रंमण का शिकार हो रहा है। कई बॉलीवुड और टीवी स्टार्स इसकी चपेट में आ चुके हैं। हाल ही मे खबर सामने आई है। टीवी के जाने माने एक्टर नमिश तनेजा का परिवार कोरोना वायरस की चपेट में आया है। राहत की खबर यह है कि एक्टर का कोरोना टेस्ट नेगेटिव आया है।

Bollywood Tadka
एक्टर ने इसकी जानकारी खुद इंस्टाग्राम पर पोस्ट शेयर कर दी है। नमिश ने लिखा-आप सभी को सूचित करना चाहता हूं कि मेरे माता-पिता, बहन और चचेरे भाई का कोरोना वायरस टेस्ट पॉजिटिव आया है। मेरी COVID-19 रिपोर्ट निगेटिव है और मैं होम आइसोलेशन में हूं। 

Bollywood Tadka
बता दें नमिश ने साल 2014 में टीवी में डेब्यू किया था। नमिश अब तक मैं मायके चली जाऊंगी, स्वारागिनी, एक नई पहचान, प्यार तूने क्या किया, इक्यावन जैसे टीवी शोज में नजर आ चुके हैं। इससे पहले सितंबर, 2019 में नमिश तनेजा एटीएम फ्रॉड का शिकार हुए थे। जिसकी शिकायत उन्होंने मुंबई के अंबोली थाने में दर्ज कराई थी। हालांकि ये फ्रॉड बैंक की लापरवाही की वजह से हुआ था, इसलिए इसका भुगतान नमिश की जगह बैंक को करना पड़ा था। 

Bollywood Tadka

: Smita Sharma

namish tanejafamilycorona positiveactorreportnegativeLatest Television NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates

loading...