main page

B'day spcl: 48 की हुईं नम्रता शिरोडकर, इस तरह हुई थी महेश बाबू संग प्यार की शुरूआत

22 January, 2020 10:51:22 AM

एक्ट्रेस और मॉडल रह चुकीं नम्रता शिरोडकर का आज जन्मदिन है। 22 जनवरी को एक्ट्रेस अपना 48वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं। खूबसूरत एक्ट्रेसेस में से एक नम्रता अपने फिल्मी करियर से लेकर एक्टर महेश बाबू संग प्यार को लेकर खूब सुर्खियों में रहीं। लव लाइफ को लेकर चर्चा में रहने वाली एक्ट्रेस अब दो बच्चों की मां हैं।

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस और मॉडल रह चुकीं नम्रता शिरोडकर का आज जन्मदिन है। 22 जनवरी को एक्ट्रेस अपना 48वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं। खूबसूरत एक्ट्रेसेस में से एक नम्रता अपने फिल्मी करियर से लेकर एक्टर महेश बाबू संग प्यार को लेकर खूब सुर्खियों में रहीं। लव लाइफ को लेकर चर्चा में रहने वाली एक्ट्रेस अब दो बच्चों की मां हैं। आज उनके बर्थडे पर जानते हैं उनकी लाइफ के बारे में कुछ खास बातें...

Bollywood Tadka

नम्रता शिरोडकर जन्म 22 जनवरी 1972 को महाराष्ट्र में हुआ था। उनकी दादी मीनाक्षी शिरोडकर मराठी फेमस एक्ट्रेस रही हैं, जो साल 1938 में रिलीज हुई फिल्म ब्रह्मचारी में नजर आईं थीं। इतना ही नहीं, नम्रता की बड़ी बहन शिल्पा शिरोडकर भी एक एक्ट्रेस रह चुकी हैं।

Bollywood Tadka
नम्रता ने अपनी करियर की शुरूआत मॉडलिंग से की थी। साल 1993 में एक्ट्रेस ने मिस इंडिया का खिताब जीता था। इसके बाद उन्होंने मिस एशिया पेसिफिक कॉन्टेस्ट में हिस्सा लिया और फर्स्च रनर अप बनीं। 

Bollywood Tadka
फिल्मी करियर की बात करें, तो एक्ट्रेस ने साल 1998 में सलमान और ट्विंकल की फिल्म 'जब प्यार किसी से होता है' से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। इस फिल्म में नम्रता छोटे से रोल में नजर आईं थी। छोटे से किरदार से फिल्मों में डेब्यू करने वाली नम्रता धीरे-धीरे लोगों के दिलों में अपनी जगह बनाने लगीं। इसके बाद वो मेरे दो अनमोल रतन, कच्चे धागे, पुकार, हेरा फेरी, आगाज, अलबेला, दिल विल प्यार व्यार, तहजीब, एलओसी कारगिल, चरस, इंसाफ और रोक सको तो रोक लो जैसी सुपरहिट फिल्मों में नजर आईं। फिल्मों में एक्ट्रेस के अभिनय को खूब पसंद किया गया।
 Bollywood Tadka
लव लाइफ की बात करें तो जब एक्ट्रेस ने साल 2000 में तेलगू फिल्म 'वामसी' को साइन किया था, तभी इनके प्यार की शुरूआत हुई थी। फिल्म में एक्टर महेश बाबू अहम किरदार में थे। फिल्म के मुहूर्त पर ही नम्रता और महेश बाबू की पहली मुलाकात हुई थी। इसके बाद दोनों काफी अच्छे दोस्त बन गए। धीरे-धीरे दोनों में नजदीकियां बढ़ने लगीं और इनकी दोस्ती प्यार में बदल गई।

Bollywood Tadka

फिल्म की शूटिंग खत्म होते तक दोनों एक दूसरे को दिल दे बैठे थे। दोनों ने अपने प्यार की खबर को मीडिया से बचाने की काफी कोशिश की थी। नम्रता से प्यार के बारे में महेश ने सबसे पहले अपनी बहन को बताया था। चार साल तक एक-दूसरे को डेट करने के बाद नम्रता और महेश बाबू 10 फरवरी 2005 को शादी के बंधन में बंध गए। शादी के बाद नम्रता ने दो बच्चों गौतम और सितारा को जन्म दिया। बता दें नम्रता महेश बाबू से उम्र में करीब चार साल बड़ी हैं। लेकिन कभी दोनों में उम्र के चलते प्यार में कमी देखने को नहीं मिली। 

Bollywood Tadka
शादी के बाद नम्रता फिल्मी दुनिया से दूर अपनी फैमिली लाइफ में बिजी हो गईं, वहीं महेश बाबू अब भी फिल्मों में एक्टिव रहते हैं।


namrata shirodkarbirthdayspecialBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment
loading...