main page

शादीशुदा होने के बावजुद भी 24 साल छोटी एक्ट्रेस के प्यार में पड़ गए थे नाना पाटेकर

Updated 01 January, 2019 06:22:18 PM

बॉलीवुड एक्टर नाना पाटेकर आज अपना 68वां जन्मदिन मना रहे है। 1 जनवरी 1951 में जन्मे नाना का असली नाम विश्वनाथ पाटेकर है। नाना ने कई फिल्मों में काम किया है। वैसे उन्होंने फिल्मों में लीड रोल कम ही निभाया है। उन्हें अक्सर सपोर्टिंग रोल या मल्टी स्टार फिल्मों में ही काम मिला। इसके बावजूद नाना ने अपनी ए

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर नाना पाटेकर आज अपना 68वां जन्मदिन मना रहे है। 1 जनवरी 1951 में जन्मे नाना का असली नाम विश्वनाथ पाटेकर है। नाना ने कई फिल्मों में काम किया है। वैसे उन्होंने फिल्मों में लीड रोल कम ही निभाया है। उन्हें अक्सर सपोर्टिंग रोल या मल्टी स्टार फिल्मों में ही काम मिला। इसके बावजूद नाना ने अपनी एक्टिंग की बदौलत हीरो को भी मात दे दी। नाना की पहली फिल्म 'गमन' थी । जो 1978 में आई थी । 

Bollywood Tadka, नाना पाटेकर फोटो,नाना पाटेकर इमेज, नाना पाटेकर इमेज वॉलपेपर फुल एचडी फोटो गैलरी फ्री डाउनलोड


फिल्मों के अलावा नाना की पर्सनल लाइफ भी काफी उथल-पुथल रही। शादीशुदा होने के बावजूद नाना को 90 के दशक की एक खूबसूरत एक्ट्रेस से प्यार हो गया था। ये एक्ट्रेस थी आयशा जुल्का। वैसे तो आयशा जुल्का का नाम कई एक्टर्स के साथ जुड़ा लेकिन नाना के साथ जब रिलेशन में आईं तो खूब चर्चे हुए। साल 2003 में आयशा ने नाना पाटेकर के साथ फिल्म 'आंच' की। इस फिल्म में दोनों ने खूब बोल्ड सीन दिए। फिल्म में आयशा और नाना के बीच इंटीमेट सीन फिल्माए गए, जिसके बाद दोनों एक दूसरे के बेहद करीब आ गए और लिव इन में रहने लगे। हालांकि नाना शादीशुदा थे।

Bollywood Tadka, नाना पाटेकर फोटो,नाना पाटेकर इमेज, नाना पाटेकर इमेज वॉलपेपर फुल एचडी फोटो गैलरी फ्री डाउनलोड


उस वक्त मनीषा कोइराला और नाना पाटेकर के बीच भी नजदीकियों की खबरें थीं। आयशा और नाना के अफेयर की खबरें अखबारों में भी छपने लगीं। ये न्यूज सुन हर कोई हैरान था कि नाना जैसा कड़क स्वभाव वाला व्यक्ति रोमांस भी कर सकता है। वहीं मनीषा भी नाना पर जान छिड़कती थीं। वो उनके लिए काफी पजेसिव थीं। 
 

Bollywood Tadka, नाना पाटेकर फोटो,नाना पाटेकर इमेज, नाना पाटेकर इमेज वॉलपेपर फुल एचडी फोटो गैलरी फ्री डाउनलोड


खबरों के अनुसार, मनीषा को नाना का अपने को-स्टार से ज्यादा मिलना जुलना पसंद नहीं था। एक दिन मनीषा ने आयशा जुल्का को नाना के कमरे में साथ-साथ देख लिया। इस पर मनीषा भड़क उठीं और चिल्लाने लगीं। मार-पीट की भी नौबत आ गई थी। तब नाना ने मनीषा को समझाकर शांत किया। इस घटना के बाद मनीषा नाना पर पत्नी से तलाक लेकर शादी का दबाव बनाने लगीं। लेकिन नाना किसी भी कीमत पर अपनी पत्नी को तलाक नहीं देना चाहते थे। नाना के इस व्यवहार से मनीषा का दिल टूट गया। इसके बाद उन्होंने नाना से अपने सारे रिश्ते खत्म कर दिए। 
 

: Konika

Nana Patekar hindi newsbirthday specialAyesha Jhulka hindi newsBollywood Hindi NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala Hindi NewsBollywood Celebrity Hindi News

loading...