main page

पटना में सुशांत सिंह के घर पहुंचे नाना पाटेकर, परिजनों का बढ़ाया हौंसला

28 June, 2020 05:41:29 PM

एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद उनके चाहने वाले को बड़ा सदमा लगा है। उनके निधन के बाद स्टार्स और नेता उन्हें श्रद्धांजलि देने उनके पटना वाले घर पहुंच रहे हैं। हाल ही में एक्टर नाना पाटेकर सुशांत के घर पहुंचे और उनके परिवार से मुलाकात की। सुशांत के पिता से मिलकर एक्टर ने सुशांत के लिए शोक जताया है।

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद उनके चाहने वाले को बड़ा सदमा लगा है। उनके निधन के बाद स्टार्स और नेता उन्हें श्रद्धांजलि देने उनके पटना वाले घर पहुंच रहे हैं। हाल ही में एक्टर नाना पाटेकर सुशांत के घर पहुंचे और उनके परिवार से मुलाकात की। सुशांत के पिता से मिलकर एक्टर ने सुशांत के लिए शोक जताया है।

Bollywood Tadka


बता दें नाना पाटेकर दो दिनों से बिहार पहुंचे हुए हैं। इससे पहले वो मोकामा स्थित सीआरपीएफ ट्रेनिंग सेंटर पहुंचे और फिर पटना के राजीव नगर स्थित घर में पहुंचे। वहां  पहुंचकर एक्टर ने सुशांत के परिजनों की हिम्मत बढ़ाई और सुशांत को सांत्वना दी।

Bollywood Tadka


जानकारी के लिए बता दें नाना पाटेकर से पहले एक्टर और भाजपा सांसद मनोज तिवारी, खेसारी लाल यादव, अक्षरा सिंह भी उनके घर पहुंचे थे और उनके परिवार का हौंसला बढ़ाया था। स्टार्स के अलावा मुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी और आरजेडी के नेता तेजस्वी यादव और तेज प्रताप यादव भी सुशांत को सांत्वना देने उनके घर पहुंचे थे। 
 


Nana PatekarreachedSushant SinghhomePatnafamilyBollywood NewsTelevision News and GossipBollywood Box Office Masala NewsTelevision Celebrity NewsEntertainment
loading...