main page

Nandita Dutta Case: पॉर्न रैकेट मामले में एक और फोटोग्राफर गिरफ्तार, नई मॉडल्स की अश्लील तस्वीरें और वीडियो करता था शूट

Updated 01 August, 2021 01:33:44 PM

राज कुंद्रा के अश्लील वीडियो मामले के बाद पॉर्न फिल्मों के कई अन्य मामले सामने आ चुके हैं। वहीं बीते दिन पॉर्न रैकेट केस में कोलकाता पुलिस ने मॉडल-एक्ट्रेस नंदिता दत्ता और उनके फोटोग्राफर   मैनाक घोष को गिरफ्तार किया है। वहीं हाल ही में पुलिस ने इसी मामले में शुभंकर दे नामक के एक और फोटोग्राफर को गिरफ्तार किया है। उस पर आरोप है कि वह नंदिता दत्ता के साथ मिलकर नई मॉडल्स की फोटोग्राफी करता था।यह फोटोग्राफर हुगली जिले का रहने वाला बताया जा रहा है। पुलिस के अनुसार- नंदिता दत्ता और मैनाक घोष से पूछता

बॉलीवुड तड़का टीम. राज कुंद्रा के अश्लील वीडियो मामले के बाद पॉर्न फिल्मों के कई अन्य मामले सामने आ चुके हैं। वहीं बीते दिन पॉर्न रैकेट केस में कोलकाता पुलिस ने मॉडल-एक्ट्रेस नंदिता दत्ता और उनके फोटोग्राफर   मैनाक घोष को गिरफ्तार किया है। वहीं हाल ही में पुलिस ने इसी मामले में शुभंकर दे नामक के एक और फोटोग्राफर को गिरफ्तार किया है। उस पर आरोप है कि वह नंदिता दत्ता के साथ मिलकर नई मॉडल्स की फोटोग्राफी करता था।


यह फोटोग्राफर हुगली जिले का रहने वाला बताया जा रहा है। पुलिस के अनुसार- नंदिता दत्ता और मैनाक घोष से पूछताछ से इस बात खुलासा हुआ है कि फोटोग्राफर शुभंकर दे अश्लील तस्वीरें शूट करने में शामिल था। उसे हुगली से गिरफ्तार किया गया है। रविवार को उसे कोर्ट में पेश किया जाएगा।


वहीं बीते दिन नंदिता दत्ता और उसके साथी मैनाक घोष को पुलिस ने गिरफ्तार किया था। उन दोनों पर आरोप है कि ये लोग नई लड़कियों को वेब सीरीज में काम का लालच देकर और धमकाकर जबरन पॉर्न फिल्में शूट करते थे। नंदिता दत्ता खुद भी अश्लील फिल्मों में काम कर चुकी हैं जिसमें उनके किरदार का नाम नैंसी भाभी होता था। नंदिता और मैनाक के खिलाफ 26 जुलाई को 2 मॉडल्स ने शिकायत दर्ज की थी। इसके बाद इन दोनों को पुलिस ने उनके घरों से गिरफ्तार कर लिया।


 
 
  


Nandita Dutta Casephotographerarrestedporn racketBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment
loading...