main page

राइटर्स लैब की दूसरी कड़ी का नंदिता मेहरा ने संभाला जिम्मा, Alt balaji ने शेयर किया Video

Updated 02 November, 2020 03:20:13 PM

मिलिए बारिश फेम निर्देशक नंदिता मेहरा की इस हफ्ते की एक इंटरएक्टिव और प्रोडक्टिव ऑनलाइन मास्टरक्लास में, जहां वो बताती हैं – ‘रोमांटिक सीरीज हॉव ऑन एन्टायसिंग ऑरा’...

नई दिल्ली। मिलिए बारिश फेम निर्देशक नंदिता मेहरा की इस हफ्ते की एक इंटरएक्टिव और प्रोडक्टिव ऑनलाइन मास्टरक्लास में, जहां वो बताती हैं – ‘रोमांटिक सीरीज हॉव ऑन एन्टायसिंग ऑरा’।

'द राइटर्स लैब'निर्देशक अभिजीत दास (अल्टबालाजी की लोकप्रिय वेब श्रृंखला, कहने को हमसफर हैं के निर्देशक) के साथ एक यू ट्यूब ऑनलाइन मास्टरक्लास जो ऑल्ट बालाजी - देश के प्रमुख ओटीटी प्लेटफार्मों में से एक, सिम्बायोसिस इंस्टीट्यूट के साथ मिलकर मीडिया और मास कम्युनिकेशन (SIMC), को मिल रहे जबरदस्त प्रतिक्रियाओं के बाद, इस सप्ताह प्रसिद्ध निर्देशक नंदिता मेहरा के साथ 'द राइटर्स लैब' के लिए एक और आकर्षक, इंटरैक्टिव और उत्पादक सत्र का संचालन किया है, जिन्होंने ऑल्ट बालाजी पर बारिश वेब-सीरीज के दो सत्रों का निर्देशन किया है।

हुई विशेष चर्चा
नंदिता मेहरा की विशेषता वाला यह दूसरा विषय काफी रोमांचक और इन्फोर्मेटीव्ह है क्योंकि वे विभिन्न विषयों पर चर्चा करते हैं। ओटीटी प्लेटफार्मों पर टेलीविजन सोप और वेब श्रृंखला के लिए काम करने के बीच का अंतर, लेखन और टेलीविजन और ओटीटी प्लेटफार्मों में लेखकों और कहानी कारों के लिए आनेवाली चुनौतियां, दर्शकों की बदलती मांग और आदतें जो बिते दो वर्षों काफी बदली हुई है, इन पर विशेष रूप से चर्चा की गई है।

 अनूठी पहल के साथ आया ऑल्ट बालाजी
ऑल्ट बालाजी एक विचारशील और अनूठी पहल के साथ आया है - 'द राइटर्स लैब ’मनोरंजन उद्योग के इच्छुक लेखकों और निर्देशकों और सिनेमा के इच्छुक छात्रों के बीच की खाई को लांघने के लिए। ‘द राइटर्स लैब’ के पीछे का विचार अल्टबालाजी के यूट्यूब चैनल पर एक मंच बनाने के लिए है, जो वेब (फिल्मों और डिजिटल शो) के लिए नुस्खे और युक्तियों को प्रस्तुत करेगा, जिसमें उद्योग के पेशेवरों द्वारा सीधे इच्छुक छात्रों से इंटरव्यू लिया जाएगा।

इसी के लिए, अल्टबालाजी की टीम ने सिम्बायोसिस इंस्टीट्यूट ऑफ मीडिया एंड कम्युनिकेशन (SIMC) के साथ मिलकर इस खाई को लांघने और आने वाली पीढ़ियों को प्रेरित करने के लिए साप्ताहिक ऑनलाइन मास्टरक्लास का संचालन किया है।
 


ALTBalajiEkta KapoorWritersऑल्ट बालाजीद राइटर्स लैबएकता कपूर
loading...