main page

Pics: कोरोना के डर से चेहरे पर मास्क लगाकर एयरपोर्ट पर स्पाॅट हुईं सुपरस्टार नाओमी

Updated 14 March, 2020 03:28:44 PM

विश्व भर में इन दिनों कोरोना वायरस का कहर छाया हुआ है। आम लोगों से लेकर बाॅलीवुड और हाॅलीवुड स्टार्स भी कोरोना वायरस से खुद को बचाते दिखे। किसी ने अपनी शूटिंग कैसिंल कर दी तो कोई सेट पर मास्क पहने दिखा। इसी बीच सुपरमॉडल नाओमी कैंपबेल कोरोना वायरस से खुद को बचाती हुए नजर आईं।

लंदन: विश्व भर में इन दिनों कोरोना वायरस का कहर छाया हुआ है। आम लोगों से लेकर बाॅलीवुड और हाॅलीवुड स्टार्स भी कोरोना वायरस से खुद को बचाते दिखे। किसी ने अपनी शूटिंग कैसिंल कर दी तो कोई सेट पर मास्क पहने दिखा। इसी बीच सुपरमॉडल नाओमी कैंपबेल कोरोना वायरस से खुद को बचाती हुए नजर आईं।

Bollywood Tadka

इस दौरान की तस्वीरें सोशल साइट पर वायरल हो रही हैं। सामने आईं इन तस्वीरों में नाओमी कैंपबेल एक हैजमैट सूट, सर्जिकल मास्क और रबड़ के दस्ताने पहनी नजर आईं।

Bollywood Tadka

नओमी द्वारा शेयर की इन तस्वीरों में फैंस कमेंट भी कर रहे हैं। यूजर्स ने कमेंट करते लिखा-'नाओमी हर चीज को फैशनेबल बना देती हैं।'

Bollywood Tadka

एक यूजर ने लिखा-'सुरक्षा को और फैशनेबल बनाइए।'हालांकि यह पहली बार नहीं है, जब नाओमी को उड़ान भरते वक्त अधिक मात्रा में सावधानी बरतते हुए देख गया।

Bollywood Tadka

बता दें कि नाओमी सोशल साइट पर काफी एक्टिव रहती हैं। वह आए दिन अपनी तस्वीरें फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं। 

Bollywood Tadka

: Smita Sharma

naomi campbellcoronavirusspottedairportHollywood NewsLatest Hollywood NewsHollywood Celebrity NewsHollywood Cinema GossipToday Top Hollywood News

loading...