main page

अक्षय कुमार संग फिर काम करना चाहते हैं नारायण सिंह

Updated 09 September, 2018 12:57:42 AM

बॉलीवुड निर्देशक श्री नारायण सिंह खिलाड़ी कुमार अक्षय कुमार के साथ फिर से काम करना चाहते हैं। नारायण ने अक्षय को लेकर सुपरहिट फिल्म टॉयलेट एक प्रेम...

मुंबईः बॉलीवुड निर्देशक श्री नारायण सिंह खिलाड़ी कुमार अक्षय कुमार के साथ फिर से काम करना चाहते हैं। नारायण ने अक्षय को लेकर सुपरहिट फिल्म टॉयलेट एक प्रेम कथा बनाई थी। नारायण एक बार फिर अक्षय को लेकर फिल्म बनाना चाहते हैं। 

उन्होंने कहा, मैं अक्षय के साथ काम करने के लिए बेहद उत्सुक हूं लेकिन अभी कोई कहानी मेरे पास उनके लिए नहीं है। जब भी कभी उनकी ज्यादा याद आती है तो उन्हें मैसेज भेज देता हूं जिस पर वह बहुत अच्छा जवाब भी देते हैं और साथ ही आसपास होने पर मिलने के लिए बुला भी लेते हैं। 

बता दें नारायण इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म बत्ती गुल मीटर चालू के प्रमोशन में व्यस्त हैं। नारायण ने कहा कि इस फिल्म का टाइटल ही यह बताने के लिए काफी है कि फिल्म किस विषय पर है और जिसे फिल्म के बारे में और जानना है वह जा कर देख सकता है। गांव में आज भी बिजली की बहुत बड़ी समस्या है और लोग शहरों की तरह 24 घंटे बिजली की वहां पर आशा नहीं रख सकते। फिल्म बत्ती गुल मीटर चालू में श्रद्धा कपूर और शाहिद कपूर की अहम भूमिका है। फिल्म बिजली के बढ़े बिल की कहानी पर आधारित है।

: Pawan Insha

Narayan singhAkshay kumarbollywood

loading...