main page

जबरा फैन: 7 दिन में साइकिल पर 2000 किमी की दूरी तय कर सोनू सूद से मिलने पहुंचा फैन,नारायण व्यास से मिलकर गदगद हुए एक्टर

23 February, 2021 10:43:16 AM

कोरोना काल में हुए लाॅकडाउन के दौरान एक्टर सोनू सूदप्रवासी मजदूरों और गरीबों के लिए एक मसीहा बनकर उभरे। उन्होंने लाॅकडाउन के दौरान कई लोगों को घर तक पहुंचाया। इतना ही नहीं अब भी सोनू सूद लोगों की मदद कर रहे हैं। यही वजह है कि सोनू की फैन फॉलोइंग में भी काफी इजाफा हुआ है। फैंस के दिलों में सोनू सूद के लिए जो प्यार है वो लफ्जों में बयां कर पाना मुश्किल है। सोनू सूद के प्रति अपने इसी प्यार को जाहिर करने के लिए सोनू सूद का एक फैन उनसे मिलने साइकिल पर पहुंचा। नारायण व्यास नाम का एक आदमी ने सोनू से मि

मुंबई: कोरोना काल में हुए लाॅकडाउन के दौरान एक्टर सोनू सूदप्रवासी मजदूरों और गरीबों के लिए एक मसीहा बनकर उभरे। उन्होंने लाॅकडाउन के दौरान कई लोगों को घर तक पहुंचाया। इतना ही नहीं अब भी सोनू सूद लोगों की मदद कर रहे हैं। यही वजह है कि सोनू की फैन फॉलोइंग में भी काफी इजाफा हुआ है। फैंस के दिलों में सोनू सूद के लिए जो प्यार है वो लफ्जों में बयां कर पाना मुश्किल है।

Bollywood Tadka

सोनू सूद के प्रति अपने इसी प्यार को जाहिर करने के लिए सोनू सूद का एक फैन उनसे मिलने साइकिल पर पहुंचा। नारायण व्यास नाम का एक आदमी ने सोनू से मिलने के लिए और उनके सामाजिक कार्यों के समर्थन में 2,000 किलोमीटर की साइकिल यात्रा की। नारायण व्यास ने करीब 7 दिन में करीब यह यात्रा पूरी की। 

Bollywood Tadka

सोनू सूद के इस फैन 7 फरवरी की सुबह वाशिम से साइकिल यात्रा के लिए निकले।  यह यात्रा 14 फरवरी को रामसेतु पर समाप्त हुई। इस साइकिल यात्रा के दौरान नारायण व्यास 5 राज्यों महाराष्ट्र, तेलंगाना, आंध्रप्रदेश, कर्नाटक, तमिलनाडु से गुजरते हुए रामसेतु तक पहुंचे।हर -जगह के लोगों ने उनका गर्मजोशी से स्वागत किया और उनके इस काम के लिए उनकी सराहना की।

Bollywood Tadka

वहीं सोनू सूद ने रविवार को मुंबई में अपने इस फैंस से मुलाकात की। इस दौरान की तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही हैं। सोनू सूद ने  नारायण व्यास को उनकी सफलतापूर्वक ये यात्रा पूरा करने के लिए बधाई भी दी। 

Bollywood Tadka

जानकारी के लिए बता दें कि नारायण व्यास ने अपनी इस साइकिल यात्रा के दौरान एक बैक-अप कार भी साथ रखी थी ताकि रास्ते में  खाने और नाश्ते में ज्यादा टाईम खराब ना हो। इस यात्रा के दौरान नारायण व्यास के दो दोस्त राजू होलपडे और सौरभ व्यास बैकअप कार में सवार रहे। उन्होनें कार के बोनट पर बड़े- बड़े अक्षरों में ‘2000 KM RIDE FOR REAL HERO SONU SOOD’ लिखवा था।  नारायण व्यास ने बीए तक पढ़ाई की है और वो वाशिम में एक कॉलेज में चपरासी के पद पर तैनात हैं।


narayan vyascycle ride2000 kilometermeetsonu soodBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity
loading...