main page

आज फिर एनसीबी के तीखे सवालों का सामना करेगी रिया, गिरफ्तार होने की संभावना

Updated 07 September, 2020 08:25:30 AM

सुशांत सिंह राजपूत केस में  ड्रग्स एंगल की जांच कर रही  नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) एक्शन मोड में है। रविवार को एनसीबी ने रिया चक्रवर्ती से  लगभग 6 घंटे पूछताछ की। पूछताछ में पता चला है कि सुशांत की जिंदगी में आने से पहले ही रिया ड्रग पेडलरों के संपर्क में थीं।

मुंबई: सुशांत सिंह राजपूत केस में  ड्रग्स एंगल की जांच कर रही  नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) एक्शन मोड में है। रविवार को एनसीबी ने रिया चक्रवर्ती से  लगभग 6 घंटे पूछताछ की। पूछताछ में पता चला है कि सुशांत की जिंदगी में आने से पहले ही रिया ड्रग पेडलरों के संपर्क में थीं।

Bollywood Tadka

इस दौरान उन्होंने कई खुलासे किए। रिया रविवार दोपहर 12 बजे एनसीबी ऑफिस पहुंची थीं। रविवार को देर से एनसीबी ऑफिस पहुंचने के कारण उन्हें आज फिर बुलाया गया है। एनसीबी ने रविवार को शौविक, मिरांडा और दीपेश सावंत का आमना सामना कराया। रिया से आमने-सामने की पूछताछ में कई बाते सामने आईं जिससे उनके खिलाफ एनसीबी के पास कुछ पुख्ता सबूत होने की बात कही जा रही है।

Bollywood Tadka

पहले दिन की पूछताछ के बाद भी रिया की मुश्किलें अभी टली नहीं है। हो सकता है कि आज रिया की गिरफ्तारी भी हो जाए। इससे पहले रिया की  गिरफ्तारी को देखते हुए उनके वकील सतीश मानशिंदे ने संकेत दे दिया कि एक्ट्रेस गिरफ्तारी के लिए तैयार हैं।

Bollywood Tadka

रिया ने किया कबूल

पूछताछ के दौरान रिया ने कबूला कि वह शौविक और मिरांडा के जरिये ड्रग्स मंगा रही थी। इतना ही नहीं रिया ने भी कुबूल किया कि उसने खुद भी ड्रग्स ली है। सूत्रों के मुताबिक रिया ने एनसीबी की पूछताछ में अफसरों के सामने बड़ी बातें कबूली है। सैमुअल मिरांडा जो ड्रग्स लेने जैद के पास गया था 17 मार्च उसकी जानकारी रिया को थी।


 

: Smita Sharma

narcotics control bureauinterrogaterhea chakrabortysushant singh rajputBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity

loading...