FacebookTwitterg+Mail

दिल का दौरा पड़ने से अभिनेता नरेंद्र झा का निधन, बॉलीवुड में शोक की लहर

narendra jha is no more
14 March, 2018 03:31:14 PM

मुंबई: श्रीदेवी के बाद एक और बॉलीवुड अभिनेता के निधन की खबर सामने आई है। टीवी और फ़िल्म कलाकार नरेंद्र झा का निधन हो गया है। ख़बर है कि आज तड़के सुबह 5 बजे उन्होंने अपने फार्म हाउस पर अंतिम सांस ली। जानकारी के मुताबिक उनकी मौत दिल का दौरा पड़ने से हुई है। वो 55 साल के थे। यह उनको तीसरी बार हार्ट अटैक आया था।

PunjabKesari

 

विज्ञापनों से अपने कैरियर की शुरुआत करने वाले नरेंद्र झा टीवी और फ़िल्मों में अब एक जाना-पहचाना नाम है। नरेंद्र झा 'हैदर', 'घायल वन्स अगेन', 'शोरगुल', 'हमारी अधूरी कहानी' आदि समेत दो दर्जन से भी अधिक फ़िल्में और 70 टीवी धारावाहिकों में अपने अभिनय का लोहा मनवा चुके हैं। नरेंद्र झा ऋतिक रोशन की 'काबिल' और शाहरुख़ ख़ान की 'रईस' जैसी फ़िल्मों में भी नज़र आ चुके हैं। उन्होंने हिंदी के अलावा तमिल, तेलुगु आदि भाषाओं में भी फ़िल्में की हैं।

 

PunjabKesari

नरेंद्र ने अपने एक्टिंग करियर की शुरूआत 1992 में की थी। उन्होंने मॉडलिंग से करियर शुरू किया। कई एड्स में काम किया और वे एड वर्ल्ड का पॉपुलर चेहरा बन गए थे। उन्होंने 11 मई 2015 को सेंसर बोर्ड की पूर्व CEO पंकजा ठाकुर से शादी की थी। ये पंकजा की दूसरी शादी है। पहले पति से उनकी एक बेटी भी है। दोनों ने नासिक में सीक्रेट वेडिंग की थी। नरेंद्र ने पंकजा को शादी के लिए प्रपोज किया था।


Actors Narendra Jha Is No More
loading...