main page

नरगिस फाखरी शहर में वापस आ गई हैं, क्या कार्ड पर कुछ बड़ा प्रोजेक्ट है?

Updated 29 October, 2022 04:16:02 PM

नरगिस फाखरी शहर में वापस आ गई हैं और उनका पहले से कहीं ज्यादा हॉट अवतार हमारी उत्सुकता को बढ़ा रहा है! क्या कार्ड पर कुछ बड़ा प्रोजेक्ट है?

नई दिल्ली। नरगिस फाखरी ने इम्तियाज अली की रॉकस्टार में अपनी सराहनीय शुरुआत की और 'मद्रास कैफे', 'मैं तेरा हीरो', 'अजहर', 'हाउसफुल 3' और अन्य में अधिक बहुमुखी भूमिकाएँ निभाईं। उन्होंने स्पाई एक्शन कॉमेडी 'स्पाई' से हॉलीवुड में डेब्यू किया था। नरगिस काफी समय से देश से बाहर हैं। अभिनेत्री ने हाल ही में शहर में वापसी की और इसने उनके प्रशंसकों के बीच उत्सुकता पैदा कर दी है।

नरगिस पूरे 2022 में कैपरी, सार्डिनिया, स्विटजरलैंड, मोनाको, फ्रांस के दक्षिण-कान्स, स्पेन, लंदन, लॉस एंजिल्स, एनवाईसी, सैन फ्रांसिस्को, लास वेगास, अल्माफी तट, दुबई, तुर्की और अन्य स्थानों की यात्रा कर रही हैं। अपनी अद्भुत अंतरराष्ट्रीय दौरे को पूरा करने के बाद, अभिनेत्री अब शहर में वापस आ गई है। उन्हें विभिन्न पार्टियों और कार्यक्रमों में देखा गया है, और वास्तव में अद्भुत लग रही हैं।

एक सूत्र ने कहा हाल ही में एक बातचीत में, अभिनेत्री ने कुछ आगामी परियोजनाओं के लिए तैयारी शुरू करने पर सहमति व्यक्त की। जब वह अपने दौरे पर बाहर थी, तब भी वह लगातार फिटनेस पर ध्यान दे रही थी। यात्रा के दौरान, वह अपने शेप को बनाए रखने के लिए योग और अन्य गतिविधियों में शामिल थी। वह पूरी तरह से फिटनेस प्रेमी हैं और हर समय फिट और स्वस्थ रहने पर जोर देती हैं ।

ऐसा लगता है कि अभिनेत्री केवल दमदार वापसी करने के लिए दूर थी और उसका जोशीला फ्रेम यह सब साबित करता है। उनके शहर में वापस आने के साथ, प्रशंसक उनसे अधिक रोमांचक काम देखने का और इंतजार नहीं कर सकते!

News Editor: Deepender Thakur

Nargis Fakhri is back in MumbaiNargis fakhriNargis fakhri Upcoming filmBollywood news

loading...