main page

नरगिस फाखरी ने करवाया फोटोशूट, सामने आई हॉट तस्वीरें

Updated 19 November, 2018 12:42:08 PM

बॉलीवुड एक्ट्रेस नरगिस फाखरी अक्सर अपनी हॉटनेस को लेकर सुर्खियों में रहती है। हाल ही में एक बार फिर नरगिस ने अपने इंस्टा अकाउंट अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की है। इन तस्वीरों में वह बेहद ही हॉट ड्रेस में दिख रही है। इस दौरान वह काफी हॉट लग रही है। ये फोटोशूट नरगिस ने मैगजीन के लिए करवाया है। इससे पहले नरगिस को कॉस्मोपॉलिटन की मैगजीन के कवर पेज के लिए फोटोशूट कराते देखा गया था।

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस नरगिस फाखरी अक्सर अपनी हॉटनेस को लेकर सुर्खियों में रहती है। हाल ही में एक बार फिर नरगिस ने अपने इंस्टा अकाउंट अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की है। इन तस्वीरों में वह बेहद ही हॉट ड्रेस में दिख रही है।

 

Bollywood Tadka

 

इस दौरान वह काफी हॉट लग रही है। ये फोटोशूट नरगिस ने मैगजीन के लिए करवाया है। इससे पहले नरगिस को कॉस्मोपॉलिटन की मैगजीन के कवर पेज के लिए फोटोशूट कराते देखा गया था।

 

Bollywood Tadka

 

नरगिस को सबसे ज्यादा फेम सलमान खान की फिल्म 'किक' के सॉन्ग 'जी मैनू यार ना मिले' से मिला है। उन्हें हाल में उनकी फिल्म 'बैंजो' रिलीज हुई थी, जिसमें रितेश देशमुख अभिनय करते दिखे थे।

 

Bollywood Tadka


नरगिस ने फिल्म 'हाउसफुल 3' ने काम किया था। नरगिस के इस वक्त छह मिलियन से ज्यादा फॉलोअर्स हैं।

 

Bollywood Tadka

 

नरगिस की फिल्म '5 वेडिंग्स' में आने वाली है और यह फिल्म इंग्लिश भाषा में है। एक्ट्रेस ने बॉलीवुड फिल्म 'रॉकस्टार' से डेब्यू किया था।

 

Bollywood Tadka

 

Bollywood Tadka

 

Bollywood Tadka

: Konika

nargis fakhriphotoshoot

loading...