main page

प्रेग्नेंसी की झूठी खबर पर भड़की नरगिस, ट्वीट कर वेबसाइट को लगाई फटकार

Updated 12 January, 2019 05:20:16 PM

बाॅलीवुड एक्ट्रेस नरगिस फाखरी इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म  ''अमावस'' के प्रमोशन में बिजी हैं। इसी बीच नरगिस के प्रेग्नेंसी की खबर एक न्यूज पोर्टल ने छापी थी। जिसे पढ़कर नरगिस ने वेबसाइट पर जमकर गुस्सा निकाला।

मुंबई: बाॅलीवुड एक्ट्रेस नरगिस फाखरी इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म  'अमावस' के प्रमोशन में बिजी हैं। इसी बीच नरगिस के प्रेग्नेंसी की खबर एक न्यूज पोर्टल ने छापी थी। जिसे पढ़कर नरगिस ने वेबसाइट पर जमकर गुस्सा निकाला। दरअसल, एक वेबसाइट ने ये खबर चलाई कि क्या नरगिस अपने बॉयफ्रेंड Matt Alozo से प्रेग्नेंट हैं? इस न्यूज को पढ़ते ही नरगिस ने ट्वीट किया, 'इस खबर को अभी हटा लें। आपके रिपोर्टर ने ना केवल गलत रिपोर्ट छापी बल्कि उसे बॉडी शेम किया, जो शायद किसी बीमारी से पीड़ित है। कोई भी खबर छापने से पहले अपने फैक्टेस जांच लें।'

Bollywood Tadka,नरगिस फाखरी इमेज, प्रेग्नेंसी न्यूज इमेज, ट्वीट इमेज

इससे पहले भी उड़ चुकी हैं प्रेग्नसी की खबरें 

बता दें कि इससे पहले साल 2017 में भी नरगिस की प्रेग्नेंसी की अफवाह उड़ी थी और उस वक्त भी नरगिस ने ऐसी खबरें फैलाने वालों को फटकारा था। बता दें नरगिस का नाम अमेरिकन डायरेक्टर मैट अलोंजो से जोड़ा जा रहा था लेकिन हाल ही में खबरें आई थी कि इस कपल का ब्रेकअप हो चुका है। 

Bollywood Tadka,नरगिस फाखरी इमेज, प्रेग्नेंसी न्यूज इमेज, ट्वीट इमेज

फिल्म की बात करें तो 'अमावस' 1 फरवरी को रिलीज होगी। फिल्म में सचिन जोशी, विवान भतेना, मोना सिंह और अली असगर जैसे स्टार्स नजर आएंगे। इसे भूषण पटेल डायरेक्टर कर रहे हैं। 
 

: Smita Sharma

nargis fakhri hindi newsslamswebsitefalse rumourspregnancyBollywood Hindi NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala Hindi NewsBollywood Celebrity Hindi News

loading...