main page

नसीरुद्दीन शाह की बेटी पर क्लिनिक स्टाफ के साथ मारपीट का आरोप, घटना का सीसीटीवी फुटेज Viral

26 January, 2020 09:45:09 AM

बाॅलीवुड एक्टर नसीरुद्दीन शाह अक्सर अपने विवादित बयानों की वजह से चर्चा में रहती हैं। वहीं अब उनकी बेटी हीबा शाह पर मुंबई में स्थित एक पशुचिकित्सा क्लिनिक में काम करने वाली दो महिला कर्मचारियों के साथ मारपीट करने का आरोप लगा है। क्लिनिक ने इस घटना का सीसीटीवी फुटेज भी जारी किया है, जिसमें वह येलो कलर के कपड़े पहने स्टाफ पर हाथ उठाती दिख रही हैं।

मुंबई: बाॅलीवुड एक्टर नसीरुद्दीन शाह अक्सर अपने विवादित बयानों की वजह से चर्चा में रहती हैं। वहीं अब उनकी बेटी हीबा शाह पर मुंबई में स्थित एक पशुचिकित्सा क्लिनिक में काम करने वाली दो महिला कर्मचारियों के साथ मारपीट करने का आरोप लगा है। क्लिनिक ने इस घटना का सीसीटीवी फुटेज भी जारी किया है, जिसमें वह येलो कलर के कपड़े पहने स्टाफ पर हाथ उठाती दिख रही हैं।

Bollywood Tadka

ये घटना 16 जनवरी की है। मिड डे की एक रिपोर्ट के मुताबिक हीबा की दोस्त सुप्रिया शर्मा ने अपनी दो बिल्लियों की नसबंदी कराने के लिए स्लॉट बुक किया था लेकिन किसी कारण से सुप्रिया वहां नहीं जा सकीं। इसी कारण हीबा वहां पर अपने दोस्त के साथ दोनों बिल्लियों को लेकर 2 बजकर 50 मिनट पर पहुंची। जब उनसे इंतजार करने के लिए कहा गया तो वो भड़क गईं।

Bollywood Tadka

इसके बाद पशुचिकित्सा क्लिनिक में मौजूद केयरटेकर से उन्होंने कहा कि क्या आप नहीं जानते कि मैं कौन हूं? आप बिना किसी सहायता के मुझे इतने लंबे समय तक बाहर इंतजार कैसे करा सकते हैं? साथ ही कोई बिल्लियों को रिक्शा से निकालने में मेरी मदद क्यों नहीं कर रहा है? जब हीबा से सर्जरी के लिए फॉर्म भरने को कहा गया तो उनको और गुस्सा आ गया और उन्होंने गालियां देना शुरू कर दी।

 

 

जब वहां मौजूद महिला कर्मचारियों ने उन्हे बाहर निकलने को कहा तो उन्होंने महिला कर्मचारियों को थप्पड़ मारना शुरू कर दिया।वर्सोवा पुलिस ने उनके खिलाफ मामला दर्ज किया है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुट गई है। बताया जा रहा है कि हीबा शाह के खिलाफ शिकायत फेलाइन फाउंडेशन की तरफ से की गई है। फेलाइन फाउंडेशन की तरफ से ही पशुचिकित्सा क्लिनिक भी चलाया जाता है।


naseeruddin shahdaughterheeba shahassaultedfemale staffveterinarian clinicvideo viralBollywoodBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala  Newscelebrity
loading...